विज्ञापन
This Article is From Nov 27, 2023

Delivery Agent: डिलीवरी एजेंट घर के बाहर जूते चुराते हुए कैमरे में कैद, वीडियो हुआ वायरल

Blinkit Delivery Agent: खाना हो या घर का जरूरी समान हम सभी ऑनलाइन चीजें ऑर्डर करना पसंद करते हैं. लेकिन हालही में ब्लिंकिट डिलीवरी एजेंट को एक ग्राहक के दरवाजे से जूते चुराते हुए देख हैरान हुए लोग.

Delivery Agent: डिलीवरी एजेंट घर के बाहर जूते चुराते हुए कैमरे में कैद, वीडियो हुआ वायरल
Blinkit Delivery Agent: डिलीवरी एजेंट को जूते चोरी करते देख हैरान हुए यूजर.

फूड और ग्रॉसरी के सामान की डोरस्टेप डिलीवरी ने डेली लाइफ को आसान बना दिया है. अब किसी को सुपरमार्केट के गलियारों में सामान ढूंढ़ने, लंबी कतारों में खड़े होने और फिर भारी बैग घर ले जाने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. डिलीवरी ऐप्स और प्लेटफ़ॉर्म ने इन सभी चिंताओं को दूर कर दिया है और उनकी जगह सुविधा ले ली है. हालांकि, हाल ही में वायरल हुआ एक वीडियो सवाल उठा रहा है कि क्या हम इस विशेष प्रकार की सुविधा के लिए अपनी सुरक्षा का त्याग कर रहे हैं. वीडियो से पता चलता है कि कैसे कंपनी के लिए काम करने वाले एक डिलीवरी एजेंट ब्लिंकिट ने कथित तौर पर एक ग्राहक के दरवाजे से जूते चुरा लिए.

ये भी पढ़ें: South Indian Cuisine: शेफ गैरी मेहिगन ने डोसा से लेकर मेदु वड़ा तक, इन साउथ इंडियन व्यंजनों का उठाया लुत्फ, देखें वीडियो

कैप्टन मोनिका खन्ना (@flywithmonicaa) की इंस्टाग्राम रील में, हम एक सीसीटीवी कैमरे से फुटेज देखते हैं जिसमें एक अपार्टमेंट का दरवाज़ा दिखाई दे रहा है. यूजर ने वीडियो में दिखाई दे रहे व्यक्ति के समय और कार्यों का विवरण देते हुए कैप्शन दिए हैं. रील पर टेक्स्ट के अनुसार, ब्लिंकिट डिलीवरी एजेंट रात 8 बजे से ठीक पहले दरवाजे पर पहुंचा. वह ऑर्डर सौंपते और फिर लिफ्ट में चढ़ते नजर आ रहे हैं. कुछ सेकंड के बाद, वह वापस आता है और अपनी जैकेट खोलता हुआ देखा जाता है. यूजर के मुताबिक, इसके बाद वह घर के बाहर रखे जूतों को अपनी जैकेट में छिपा लेता है.

यह सब कुछ नहीं हैं. यूजर बताते हैं कि शिकायत अधिकारी के सुरक्षा के आश्वासन के बावजूद, वही डिलीवरी एजेंट रात 10 बजे लौट आया. वह कई बार दरवाजे की घंटी बजाते नजर आ रहे हैं. लंबे कैप्शन में मोनिका ने इस घटना और उन पर इसके प्रभाव के बारे में विस्तार से बताया है. वह कहती हैं, "यह घटना हाइपर-लोकल डिलीवरी के जोखिमों को उजागर करती है. मेरे पते से लैस वह व्यक्ति फिर से हमला कर सकता है, जिससे मेरी फैमिली लगातार चिंता में रहेगी. उसने जो जूते लौटाए थे, वे अब सिर्फ जूते नहीं हैं; वे डर से दूषित हैं और अविश्वास. भावनात्मक क्षति अथाह है. हमें अपने खर्च पर सुरक्षा बढ़ानी पड़ी है, जो एक सुविधाजनक सेवा से जुड़े जोखिमों की डेली याद दिलाती है." उन्होंने पोस्ट में ब्लिंकिट को भी टैग किया है और पूछा है कि वे ऐसी घटना दोबारा होने से कैसे रोकेंगे. नीचे रील पर एक नज़र डालें:
 

अस्वीकरण: एनडीटीवी इंस्टाग्राम यूजर द्वारा पोस्ट में किए गए दावों की पुष्टि नहीं करता है.

वीडियो को अब तक 32 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट में, कई लोगों ने उनकी सेंटीमेंट को दोहराया है. कुछ लोगों ने अपनी ऐसी ही स्टोरी साझा की हैं. कई इंस्टाग्राम यूजर ने कंपनी से इस गंभीर सुरक्षा चिंता का जवाब देने और उसका समाधान करने को कहा है.

ये भी पढ़ें: अलीबाबा ग्रुप होल्डिंग के को-फाउंडर जैक मा ने फूड और ड्रिंक इंडस्ट्री में रखा कदम- रिपोर्ट

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Delivery Agent: डिलीवरी एजेंट घर के बाहर जूते चुराते हुए कैमरे में कैद, वीडियो हुआ वायरल
एसिडिटी, खट्टी डकार और गैस के लिए 5 रामबाण हैक्स, दोबारा कभी नहीं होगी ये पाचन की समस्या
Next Article
एसिडिटी, खट्टी डकार और गैस के लिए 5 रामबाण हैक्स, दोबारा कभी नहीं होगी ये पाचन की समस्या
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com