Champaran Meat House में मिलता है दिल्ली-NCR का Best Mutton, क्यों यहां का साबुत लहसुन है लोगों का फेवरेट ?

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मटन हांडी को तैयार किया जाता है. कैसे तराजू पर तौल कर मटन में तेल और मसालों का मिश्रण किया जाता है. यूं तो दिल्ली-एनसीआर में कई चंपारण नाम की दुकाने हैं, मगर नोएडा-एक्सटेशन स्थित चंपारण मीट हाउस की बात ही कुछ और है.

Champaran Meat House में मिलता है दिल्ली-NCR का Best Mutton, क्यों यहां का साबुत लहसुन है लोगों का फेवरेट ?

चंपारण मटन (Champaran Mutton) का नाम सुनते ही हमारे मुंह में पानी आ जाते हैं. चंपारण मीट एक खास तरह से बनाया जाता है. इसे हांडी के अंदर डालकर प्रेम से 2 घंटे तक कोयले या उपले की आंच में पकाया जाता है. धीरे-धीरे पकने के बाद मटन का टेस्ट बहुत ही लाजवाब हो जाता है. नॉन-वेज खाने वालों के लिए ये एक शानदार विकल्प है. आज हम आपको बताने वाले हैं चंपारण मीट हाउस के बने हांडी मटन के बारे में. यहां का स्वाद बहुत ही टेस्टी और लाजवाब होता है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे हांडी की मदद से बेहतरीन मटन बनाया जाता है. चंपारण मीट हाउस में मटन बनाने की प्रक्रिया कैसी होती है. कैसे मीट से ज़्यादा साबुत लहसून की डिमांड होती है. अगर आप दिल्ली-NCR का बेस्ट मटन का स्वाद लेना चाहते हैं तो चंपारण मीट हाउस के बने मटन का स्वाद लें.

वीडियो देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मटन हांडी को तैयार किया जाता है. कैसे तराजू पर तौल कर मटन में तेल और मसालों का मिश्रण किया जाता है. यूं तो दिल्ली-एनसीआर में कई चंपारण नाम की दुकाने हैं, मगर नोएडा-एक्सटेशन स्थित चंपारण मीट हाउस की बात ही कुछ और है. इस वीडियो को देखने के बाद आपके मन में जो भी प्रतिक्रिया आती हो, हमें कमेंट करके बताएं. साथ ही साथ आप हमारे चैनल को सब्सक्राइब कर लें.