विज्ञापन
Story ProgressBack

जोमैटो ने खुलासा किया कि दिल्ली के एक व्यक्ति ने वैलेंटाइन डे पर 16 पतों पर केक भेजे, जो वायरल हो गया!

वैलेंटाइन डे सिर्फ गुलाब और चॉकलेट के बारे में नहीं है और ऐसा कर दिखाया है एक शख्स ने. दिल्ली के एक व्यक्ति, ने केक वैलेंटाइन डे पर अलग-अलग पतों पर 16 केक ऑर्डर किए. जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

Read Time: 3 mins
जोमैटो ने खुलासा किया कि दिल्ली के एक व्यक्ति ने वैलेंटाइन डे पर 16 पतों पर केक भेजे, जो वायरल हो गया!

वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को गुलाब, टेडी बियर और चॉकलेट जैसे गिफ्ट्स देना एक प्रथा जैसी चल गई है. इस 'प्यार वाले दिन' पर वैलेंटाइन डे थीम वाली ऐसी चीजें ज्यादा बिकती हैं. दिल्ली के एक आदमी ने अपने फूड आर्डर से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है. फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो के मुताबिक, तरूण नाम के एक शख्स ने वैलेंटाइन डे पर कई केक ऑर्डर किए. जोमैटो ने एक्स (ट्विटर) पर खुलासा किया कि उस व्यक्ति ने वेलेंटाइन डे पर अलग-अलग पते पर 16 केक का ऑर्डर दिया था. जोमैटो ने लिखा, "दिल्ली के तरूण को हैप्पी वैलेंटाइन डे, जिन्होंने आज 16 अलग-अलग पतों पर केक भेजे हैंय" यहां पोस्ट देखें:

इस पोस्ट पर एक्स यूजर्स की मजेदार रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि उन्होंने 'अपने सभी अंडे एक टोकरी में न रखने' को बहुत सीरियसली से लिया है," एक यूजर ने लिखा, "तरुण को पता है कि जोमैटो का इस्तेमाल कैसे करना है."

कई लोगों ने 'तरुण' नाम के अपने दोस्तों को भी टैग करते हुए पूछा कि क्या इसके पीछे उनका हाथ है. लड़के पर दया करते हुए, एक ने लिखा, "बेचारा तरुण एक्सपोज हो गया." और दूसरे ने लिखा, "तरुण का तो #मोयेमोये हो गया."

कुछ लोगों ने यह भी कहा कि जोमैटो को किसी के ऑर्डर की जानकारी नहीं देनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा, "जोमैटो उस कॉलोनी वाली आंटी की तरह काम कर रहा है जिससे हम सभी नफरत करते हैं." और दूसरे ने लिखा, "जोमैटो मूर्ख मत बनो भाई, तुम उससे भी अच्छे हो."

इससे पहले जोमैटो ने वैलेंटाइन वीक के दौरान सिंगल्स पर कमेंट किया था. इंस्टाग्राम पर स्वादिष्ट दिखने वाली पानी-पूरी के साथ एक पोस्ट शेयर करते हुए टेक्स्ट में लिखा था, "क्या आप जानते हैं? सूखी पूरी, उतनी सूखी नहीं होती, जितनी तुम्हारी लव लाइफ." इस पर एक यूजर ने जवाब दिया, "क्या आप जानते हैं? मेरे एक्स ने मुझे इतना ट्रिगर नहीं किया जितना जोमैटो की इस पोस्ट ने कर दिया। (क्या आप जानते हैं?

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मानसून में इम्यूनिटी को बढ़ाने और शरीर को सेहतमंद रखने के लिए इन 2 चीजों से बने काढ़े का करें सेवन
जोमैटो ने खुलासा किया कि दिल्ली के एक व्यक्ति ने वैलेंटाइन डे पर 16 पतों पर केक भेजे, जो वायरल हो गया!
ब्लड शुगर ही नहीं मोटापा कंट्रोल करने में भी मददगार है गर्मियों के मौसम में आने वाला ये काला फल
Next Article
ब्लड शुगर ही नहीं मोटापा कंट्रोल करने में भी मददगार है गर्मियों के मौसम में आने वाला ये काला फल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;