दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट फूड क्रेविंग से खुद को कर सकते हैं रिलेट, यहां देखें तस्वीर

Deepika Food Craving: दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट फूड क्रेविंग के बारे में जानना चाहते हैं? एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंडल्जेंस की एक फोटो शेयर की है. और अंदाज लगाइए क्या? यह सुपर रिलेटेबल है.

दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट फूड क्रेविंग से खुद को कर सकते हैं रिलेट, यहां देखें तस्वीर

Deepika Food Craving: एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर इसे हल्का और फंकी रखना पसंद है.

खास बातें

  • दीपिका ने हाल ही में पिज्जा की प्लेट को इंजॉय किया.
  • दीपिका पादुकोण खाने की बड़ी शौकीन हैं.
  • दीपिका अक्सर अपनी फूड स्टोरी शेयर करती है.

Deepika Food Craving:  दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट फूड क्रेविंग के बारे में जानना चाहते हैं? एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंडल्जेंस की एक फोटो शेयर की है. और अंदाज लगाइये क्या? यह सुपर रिलेटेबल है. क्या आप डिश को गेस कर सकते हैं? दीपिका ने हाल ही में पिज्जा की प्लेट को इंजॉय किया. क्या यह सबसे अच्छा मिडवीक इंडल्जेंस नहीं हो सकता है? उन्होंने इंस्टाग्राम पर पिज्जा स्लाइस की एक फोटो पोस्ट की. पिज्जा में पनीर की भरमार थी और उसके ऊपर स्वादिष्ट टमाटर के स्लाइस थे. हमने ऊपर से छिड़की हुई अन्य गार्निशिंग सामग्री भी देखी. दीपिका ने तस्वीर को कैप्शन दिया, "ड्रोल्स." हम आपके बारे में नहीं जानते हैं, लेकिन हम दीपिका के इंडल्जेंस को पसंद कर रहे हैं.

देखेंः क्या खास है एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की न्यूयॉर्क फ़ूड डायरीज़ में...

इससे पहले, दीपिका पादुकोण के पति एक्टर रणवीर सिंह ने हमें उनकी कुकिंग स्किल के बारे में कुछ जानकारी दी थी. और, फैंस ने इसे सुनना पसंद किया. एक सवाल-जवाब सेशन के दौरान रणवीर से पूछा गया कि क्या उन्हें दीपिका का बना खाना पसंद है या नहीं. इस पर, एक्टर ने जवाब दिया, “इसे प्यार करो! वह एक अमेजिंग कुक है! माई मल्टीटैलेंटेड बेबी." यह यहीं नहीं रुका. बाद में, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रणवीर को रिस्पोंस पोस्ट की और उस पर लिखा, "ब्राउनी पॉइंट अर्न करने की कोशिश कर रही हूं?" इसके बारे में यहां और पढ़ें.

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने "Crew" के साथ लिए बिरयानी के मजे, यहां देखें पोस्ट

दीपिका पादुकोण अक्सर अपने फूड एडवेंचर की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कुछ महीने पहले उन्होंने एक टेबल पर रखे तरह-तरह के व्यंजनों की फोटो पोस्ट की और बाहुबली फेम साउथ इंडिन एक्टर प्रभास को टैग किया. उसने हैशटैग "प्रोजेक्ट के" का इस्तेमाल किया. टेबल असली देहाती स्टाइल में रखी गई थी. व्यंजनों में, हमने देखा कि बिरयानी, दाल मखानी, गाजर का हलवा, और दूसरों के बीच एक चॉकलेट डेज़र्ट क्या दिखता है. दीपिका ने हैशटैग का भी इस्तेमाल किया, "अगर आप जानते हैं तो आप जानते हैं". देखने के लिए यहां क्लिक करें.

एक्टर विक्की कौशल ने इस बॉलीवुड 'Song' के साथ 'Berry' का लुत्फ उठाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मजेदार पोस्ट के साथ दीपिका पादुकोण की फूड डायरियां भी बिखरी पड़ी हैं. एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर इसे हल्का और फंकी रखना पसंद है. एक बार उन्होंने एक बेलन की तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "यह डिवाइस (रसोई में उपलब्ध) किस लिए इस्तेमाल किया जाता है?" उसने जवाब के लिए ये विकल्प दिए, " रोटी बनाना, (चपाती बनाने के लिए), अंडा फोड़ने (अंडे फोडने के लिए), पति के देर से घर आने पर उसकी पिटाई करना (पति को पीटने के लिए अगर वह देर से घर वापस आया), और, गली क्रिकेट में बल्ले की तरह काम आना (गली क्रिकेट के लिए बल्ले के रूप में इस्तेमाल किया जाना). इसे यहां देखें.