कोका-कोला भारत में लॉन्च करने वाली है स्मार्टफोन-Details Inside

कोका-कोला को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. सॉफ्ट ड्रिंक्स और क्लब सोडा के साथ ब्रांड सालों से सोडा बाजार पर राज कर रहा है.

कोका-कोला भारत में लॉन्च करने वाली है स्मार्टफोन-Details Inside

ब्रांड अपकमिंग लॉन्च के लिए एक स्मार्टफोन कंपनी के साथ कॉलैबरेट करेगा.

खास बातें

  • कोशिश में कोका-कोला जल्द ही तकनीक की दुनिया में कदम रख रही है.
  • कोका-कोला से भारत में एक स्मार्टफोन पेश करने की उम्मीद है.
  • कॉर्परेशन अपने फोन को "इस तिमाही" तक भारत में जारी कर सकता है.

कोका-कोला को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. सॉफ्ट ड्रिंक्स और क्लब सोडा के साथ ब्रांड सालों से सोडा बाजार पर राज कर रहा है. कारोबार के विस्तार की कोशिश में कोका-कोला जल्द ही तकनीक की दुनिया में कदम रख रही है. खबरों के अनुसार, कोका-कोला से भारत में एक स्मार्टफोन पेश करने की उम्मीद है. लोकप्रिय टेक इन्फ्लूअन्सर मुकुल शर्मा ने घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने दावा किया कि कॉर्परेशन अपने फोन को "इस तिमाही" तक भारत में जारी कर सकता है, जिसका अर्थ है, मार्च 2023 की शुरुआत में. उन्होंने आगे उल्लेख किया कि ब्रांड अपकमिंग लॉन्च के लिए एक स्मार्टफोन कंपनी के साथ कॉलैबरेट करेगा.

Crispy Chilli Potato: घर पर ऐसे बनाएं रेस्टोरेंट स्टाइल क्रिस्पी चिली पोटैटो, फॉलो करें ये स्टेप्स
 

"[एक्सक्लूसिव] पेश है बिल्कुल नया #कोला फोन. इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि डिवाइस इस तिमाही में भारत में लॉन्च हो रहा है. कोका-कोला इस नए फोन के लिए एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ कॉलैबरेट कर रही है," पोस्ट पढ़ें. साथ में, मुकुल शर्मा ने हमें भविष्य के सेल फोन की एक झलक दी, जिसमें पीछे की तरफ कोका-कोला लोगो था. नीचे पोस्ट देखें:

कोका-कोला स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स:

मुकुल शर्मा द्वारा शेयर की गई तस्वीर फोन के पिछले हिस्से को दिखाती है जिसमें डुअल कैमरा सिस्टम और वॉल्यूम कंट्रोल बटन हैं, जो फोन के दाहिने किनारे पर स्थित हैं. अब और कोई फ़ोन स्पेसिफिकेशन उपलब्ध नहीं हैं.

यह घोषणा कुछ ही समय में वायरल हो गई और लोगों ने इंटरनेट पर समाचार को फिर से शेयर किया. इस स्पेशल ट्वीट को अब तक 89.3k बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे डाइट कोक वैरिएंट भी चाहिए.' एक अन्य कमेंट में लिखा है, "कोल्ड ड्रिंक के साथ फोन फ्री फ्री. एक तीसरे शख्स ने लिखा, "फोन ठंडा होना चाहिए; ठंडा मतलब कोकाकोला.

हालांकि यह खबर सभी के लिए एक किसी सरप्राइज से कम नहीं है, आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है कि किसी गैर-स्मार्टफोन प्रोड्यूसर ने स्मार्टफोन इंडस्ट्री में प्रवेश किया है. इससे पहले, वनप्लस और ओप्पो ने अपने डिवाइस के मैकलेरन एडिशन और एवेंजर्स एडशिन लाने के लिए कॉलैबरेट किया था.

क्या आप आने वाले कोका-कोला स्मार्टफोन को लेकर उत्साहित हैं? नीचे कमेंट में अपने विचारों को शेयर करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com