विज्ञापन
Story ProgressBack

केक, कैंडल्स, फैमिली और भी बहुत कुछ, इस खास अंदाज में अर्जुन कपूर ने सेलीब्रेट किया अपना 39वां जन्मदिन

अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर भाई-बहन की कई दिल को छू लेने वाली फोटोज शेयर की हैं. आखिरी स्लाइड में हम अर्जुन के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो देख सकते हैं.

Read Time: 3 mins
केक, कैंडल्स, फैमिली और भी बहुत कुछ, इस खास अंदाज में अर्जुन कपूर ने सेलीब्रेट किया अपना 39वां जन्मदिन
अर्जुन कपूर ने दोस्तों और फैमिली के साथ मनाया जन्मदिन.

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने (26 जून, 2024 को) अपना 39वां जन्मदिन मनाया. उनके इस सेलीब्रेशन में उनके दोस्त और फैमिली के लोग इस खास दिन को बहुत ही मस्ती के लिए एक साथ आए. बता दें कि अर्जुन के बर्थडे सेलीब्रेशन पर, चाचा संजय कपूर अपनी पत्नी महीप कपूर, बहनों में जान्हवी और अंशुला कपूर, शनाया कपूर और दोस्तों में वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर और भी कई लोग शामिल हुए.  घर पर आधी रात के जश्न के बाद सभी ने साथ में ही डिनर भी किया. कुछ घंटों बाद, बहन अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर पार्टी की एक झलक शेयर की.

इंस्टाग्राम पर अंशुला ने भाई-बहनों की कई दिल को छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की हैं और आखिरी स्लाइड पर हम अर्जुन के बर्थडे के केक काटने का वीडियो देख सकते हैं. वीडियो में हम अर्जुन को तीन खूबसूरत केक काटते हुए और जन्मदिन का जश्न मनाते और गाना गाते हुए देख सकते हैं. जहां एक आइसक्रीम केक जैसा दिख रहा था, वहीं बाकी दो क्लासिक चॉकलेट केक थे, जिन पर कैंडिल्स लगी थीं और 'हैप्पी बर्थडे अर्जुन' लिखा हुआ था.

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने शेयर की लो कैलोरी स्नैक रेसिपी, यहां देखें वीडियो

अंशुला ने फोटो के साथ एक इमोशनल नोट भी शेयर किया, "मेरे नंबर वन को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मेरे सबसे कट्टर रक्षक, मेरे पहले बदमाश, मेरे पहले कुश्ती साथी, मेरे सबसे जोरदार चीयरलीडर, मेरे सभी सपनों को पूरा करने वाले.. सबसे बड़े दिल वाले शख्स... इस साल मेरी आपके लिए यही विश है कि आप खुद पर और अपनी क्षमता पर विश्वास करना कभी बंद न करें, आपका जीवन वह सब बन जाए जो आप बनने का सपना देखते हैं, आपकी टेंशन कम हो जाएं, आपकी हंसी बढ़ जाए, आपकी मुस्कुराहट बड़ी हो जाए और आपको कभी भी उससे ज्यादा बोझ न उठाना पड़े जो आप उठा सकते हैं."

यहां देखें पोस्ट:

काम की बात करें तो अर्जुन कपूर जल्द ही दिलजीत दोसांझ और वरुण धवन के साथ फिल्म 'नो एंट्री 2' में नजर आएंगे. वह रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में भी नजर आएंगे, जिसमें वो एक विलेन का रोल प्ले करेंगे. इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ जैसे एक्टर भी हैं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बाहर निकली तोंद हो जाएगी अंदर, शरीर में जमा फैट जाएगा गल...डॉ. पाल ने बताए 4 तरीके
केक, कैंडल्स, फैमिली और भी बहुत कुछ, इस खास अंदाज में अर्जुन कपूर ने सेलीब्रेट किया अपना 39वां जन्मदिन
आम खाने से भी होता है वेट लॉस, बस खाएं फल का ये हिस्सा, पिघलेगी लगेगी चर्बी दिखेगा असर
Next Article
आम खाने से भी होता है वेट लॉस, बस खाएं फल का ये हिस्सा, पिघलेगी लगेगी चर्बी दिखेगा असर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;