एक बार इस स्वादिष्ट Butter Chicken Sandwich को कर लिया ट्राई तो बार-बार खाने का करेगा मन, यहां देखें रेसिपी

Butter Chicken Sandwich: बटर चिकन एक टाइमलेस क्लासिक है जो किसी भी स्थिति या समय के लिए काम करता है! बटर चिकन टेंडर चिकन चंक्स से बना एक रिच व्यंजन है.

एक बार इस स्वादिष्ट Butter Chicken Sandwich को कर लिया ट्राई तो बार-बार खाने का करेगा मन, यहां देखें रेसिपी

Butter Chicken: बटर चिकन की बहुत सारी वैरायटी हैं.

खास बातें

  • बटर चिकन सैंडविच एक टेस्टी डिश है.
  • बटर चिकन सैंडविच को आसानी से बना सकते हैं.
  • बटर चिकन सैंडविच एक टेस्टी पंजाबी स्नैक है.

Butter Chicken Sandwich: बटर चिकन एक टाइमलेस क्लासिक है जो किसी भी स्थिति या समय के लिए काम करता है! बटर चिकन टेंडर चिकन चंक्स से बना एक रिच व्यंजन है जिसे विदेशी मसालों के मिश्रण में मैरीनेट किया गया है. यह क्रीम की एक बड़ी मात्रा के साथ फिनिश हो गया है और हमें हर बाइट के साथ ललचाने के लिए छोड़ देता है. पंजाब की इस डेलिकैसी ने न केवल लोकल बल्कि विदेशों में भी फैंस का दिल जीत लिया है. और इस प्यार की वजह से आपको बटर चिकन की इतनी सारी वैरायटी मिल जाएगी, बटर चिकन पास्ता से लेकर बिरयानी और भी बहुत कुछ. तो, अगर आप भी एक स्वादिष्ट बटर चिकन डिश का स्वाद लेना पसंद करते हैं, तो यहां हम आपके लिए बटर चिकन सैंडविच की रेसिपी लेकर आए हैं!

सैंडविच सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले फूड में से एक है क्योंकि यह जल्दी, सिपंल और पेट भरने वाला होता है. सबसे अच्छी बात यह है कि इसे बनाने के लिए किसी भी स्टफिंग का इस्तेमाल किया जा सकता है. हालांकि, यदि आप एक ही तरह की सब्जी या आलू की स्टफिंग से ऊब चुके हैं, तो आप बटर चिकन सैंडविच खाने से नहीं चूक सकते. इस सैंडविच में एक भरपूर और रिच क्रीमी टेस्ट है. आप इसे लंच, डिनर, या बस तब बना सकते हैं जब आप हार्टली फूड के मूड में हों. इसके अलावा, जब आप इसे मसालेदार चटनी के साथ पेयर करते हैं, तो आप इस गुडनेस के बारे में अधिक से अधिक मांगेंगे! नीचे पूरी रेसिपी देखेंः 

Acidity Relief Remedies: किचन में मौजूद इन चीजों का करें इस्तेमाल मिनटों में दूर होगी एसिडिटी की समस्या

le1q60i8

आप इसे मसालेदार चटनी के साथ पेयर करते हैं.

बटर चिकन सैंडविच रेसिपी- Butter Chicken Sandwich Recipe: 

चिकन के पीसेस को नमक, थोड़ी हल्दी और लाल मिर्च पाउडर में मिला दें. फ्राई कर अलग रख दें. एक पैन में थोड़ा सा तेल और बटर डालें, फिर प्याज का पेस्ट डालें और इसे पिंक होने तक पकाएं. अदरक-लहसुन का पेस्ट और टमाटर प्यूरी डालें. इसके बाद गरम मसाला, लाल मिर्च पाउडर, हल्दी और अन्य सूखे मसाले डाले जाते हैं. लास्ट में कुछ देर पकने के बाद क्रीम, नमक और काजू का पेस्ट डाल दें. चिकन के पीस डालें और पकने दें. सैंडविच ब्रेड लें, और इस बटर चिकन को बीच में डालें. इसके ऊपर प्याज डालकर सैंडविच को ग्रिल करें. सर्व करें और आनंद लें! 

Apple Side Effects: अधिक लाभ पाने के चक्कर में कहीं आप भी तो नहीं करते सेब का ज्यादा सेवन, जानें ये हैरान करने वाले नुकसान

इस बटर चिकन सैंडविच की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.

इस शानदार रेसिपी को ट्राई करें और हमें बताएं कि आपको इसका स्वाद कैसा लगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com