पति करन सिंह ग्रोवर के लिए बिपाशा बासु ने बनाई ये स्पेशल डिश, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी...

ऐसा पहली बार नहीं जब उन्होंने अपनी कुकिंग टैलेंट से हमें चौंकाया है.

पति करन सिंह ग्रोवर के लिए बिपाशा बासु ने बनाई ये स्पेशल डिश, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी...

खास बातें

  • बिपाशा बासु को पौष्टिक खाना बनाना बेहद पसंद है.
  • बिपाशा ने करन के लिए बनाया हेल्दी सब्जियों वाला क्विनोआ
  • बिपाशा अक्सर हमें अपनी कुकिंग टैलेंट से चौंकाती रहती हैं.

बिपाशा बासु को खाना बनाना कितना पसंद है इस बात का अंदाजा हम उनके इंस्टाग्राम पेज से पता लगा सकते हैं. करन भी अक्सर अपनी पत्नी के हाथों बने खाने की तस्वीरें इंस्टा पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इस सिलेब्रिटी कपल ने अभी हाल ही में गोवा में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई. बॉलीवुड दुनिया की ये खूबसूरत जोड़ी अपने फैंस को 'कपल गोल्स' दे रही है. हालांकि केवल कुकिंग ही नहीं ये जोड़ी अपनी फिटनेस वीडियोज को लेकर भी फैंस के बीच खासे पसंद किए जाते है.

इस हफ्ते बिपाशा ने कुछ हेल्दी इंग्रीडियेन्टस के साथ एक्सपेरिमेंट करने की ठानी और इसके लिए टेस्ट मैटेरियल रहे उनके पति करन सिंह ग्रोवर. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी फोटो स्टोरी शेयर की और इस डिश को देखने के बाद ये तय है कि आप भी इसे घर बनाना चाहेंगे. 

एक नजर इस डिश पर- 

 

nj1kjkck

 

तस्वीर में दिख रहा सब्जियों और चिकन के साथ बना ये रेड क्विनोआ देख कर किसी के भी मुंह में पानी आ जाए. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन भी डाला जिसमें उन्हों लिखा है, "Red quinoa with chicken and vegetables.. my poor hubby.. my constant guinea pig.. eats everything I cook so happily". ऐसा पहली बार नहीं जब उन्होंने अपनी कुकिंग टैलेंट से हमें चौंकाया है. इसी साल की शुरूआत में जब बिपाशा ने करन को घर पर पका चिकन और प्रोन खिलाया था तब करन ने उन्हें अब तक की सबसे क्यूट शैफ कहा था. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा बिपाशा को बंगाली फूड भी काफी पसंद है और वो अक्सर अपने मां के हाथों का बने खाने की तस्वीर इंस्टा पर शेयर करती हैं. हालांकि अभिनेत्री ज्यादातर घर पर बने हेल्दी खाने को ही प्रेफर करती हैं ताकि वो हमेशा ऐसी ही फिट और खूबसूरत दिखती रहें.