Bhagyashree With Pumpkin: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने बताए कद्दू के फायदे, देखें वीडियो

Bhagyashree Reveals Secrets To Pumpkin: एक्ट्रेस भाग्यश्री बॉलीवुड की खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपनी डेली डाइट और फूड डायरी से फैंस को अपडेट रखती हैं. भाग्यश्री एक फूड और हेल्थ इंफ्यूएंसर के रूप में विकसित हुई है.

Bhagyashree With Pumpkin: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने बताए कद्दू के फायदे, देखें वीडियो

Bhagyashree With Pumpkin: एक्ट्रेस क्लीन और हेल्दी लाइफ जीना पसंद करती है.

Bhagyashree Reveals Secrets To Pumpkin: एक्ट्रेस भाग्यश्री बॉलीवुड की खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपनी डेली डाइट और फूड डायरी से फैंस को अपडेट रखती हैं. भाग्यश्री (Bhagyashree) एक फूड और हेल्थ इंफ्यूएंसर के रूप में विकसित हुई है. एक्ट्रेस क्लीन और हेल्दी लाइफ जीना पसंद करती है. एक्ट्रेस अक्सर अपने खाने से जुड़े वीडियो इंस्टा पर पोस्ट करती हैं. वह अपने लेटेस्ट वीडियो में कद्दू (Pumpkin Benefits) के फायदे बताती नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो के साथ लिखा है, बच्चों को पौष्टिक कद्दू खिलाने का सबसे आसान तरीका सिंड्रेला की कहानी सुनाना है. यह न केवल आंखों के स्वास्थ्य के लिए बल्कि डाइजेशन के लिए भी अच्छा है. इसमें बहुत अधिक फाइबर होता है. 

यहां देखें पोस्टः

Vaani Kapoor: देखेंः क्या है एक्ट्रेस वाणी कपूर का Soul फ़ूड

भाग्यश्री ने आगे बताया है, 'थायरॉइड की समस्या से निपटने के लिए भी यह कारगर है. कद्दू विटामिन और जिंक से भरपूर होता है. इसका सूप भी बनाया जा सकता है और कई तरह की ग्रेवी में भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इससे कई तरह के रेसिपी और स्वीट्स बनाए जा सकते हैं. भाग्यश्री के इंस्टाग्राम पोस्ट से आपको कुछ हेल्दी और टेस्टी फूड आइडिया मिल सकते हैं.

नींबू से नेल आर्ट करती महिला के वीडियो पर क्या है इंटरनेट पर लोगों का रिएक्शन, यहां देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पर्सनल लाइफ की बात करें तो भाग्यश्री ने अपने स्कूल के प्यार हिमालय दासानी से शादी कर ली थी. उनके दो बच्चे हैं. 'मैंने प्यार किया' के दिनों से हमारे दिलों में राज करने वाली भाग्यश्री अगली रोमांस फिल्म 'राधे श्याम' है.