Food For Soul: तारा सुतारिया ने खाई क्रिस्पी डिश, देखें तस्वीर

Best Food For Soul: तारा सुतारिया को खाना बहुत पसंद है, और वह दुनिया को यह बताने से नहीं डरती! वास्तव में, वह खुद एक 'खाती पीती' पारसी परिवार से है, जो सख्त डाइट फॉलो करने में विश्वास नहीं करता है.

Food For Soul: तारा सुतारिया ने खाई क्रिस्पी डिश, देखें तस्वीर

Food For Soul: हालही में तारा ने 'हीरोपंती 2' के सेट पर चीज़ी पिज़्ज़ा खाया था.

खास बातें

  • तारा सुतारिया को खाना बहुत पसंद है.
  • तारा सुतारिया एक पारसी परिवार से है.
  • तारा सुतारिया के इंटा पर 6.1 मिलियन फैंस हैं.

Best Food For Soul:  तारा सुतारिया को खाना बहुत पसंद है, और वह दुनिया को यह बताने से नहीं डरती! वास्तव में, वह खुद एक 'खाती पीती' पारसी परिवार से है, जो सख्त डाइट फॉलो करने में विश्वास नहीं करता है. हम उसे हमेशा अपने टेस्टी मील की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए पाते हैं. वह अपने 6.1 मिलियन इंस्टा-फैम को लाइफ के हर हिस्से के बारे में अपडेट रखती हैं. याद कीजिए जब उन्होंने 'हीरोपंती 2' के सेट पर चीज़ी पिज़्ज़ा खाया था और मैकडॉनल्ड्स के फ़िले-ओ-फ़िश और फ्राइज़ का लुत्फ़ उठाया था! यह कहना अधिक नहीं होगा कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस के पोस्ट हमें हर बार लालची बना देते हैं.

PV Sindhu: पीवी सिंधु प्रधानमंत्री मोदी के साथ खाएंगी आइसक्रीम, देखें ट्विटर रिएक्शन

ट्रेडिशन को ध्यान में रखते हुए, तारा ने अपने लेटेस्ट मील के बारे में पोस्ट किया, और इसने हमें लालची बनाया. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फ्राइड चिकन का बूमरैंग बनाया. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "जब आप 8 खा चुके हैं और अभी भी 9वें खाने के लिए क्रेव कर रहे हैं ... कहो कि आप जो चाहते हैं वह फाइड चिकन हमेशा आत्मा के लिए भोजन होगा !!!" और उन्होंने स्टोरी पर डू नॉट डिस्टर्ब स्टिकर लगाया. वास्तव में एक एक्साइटेज फूडी! पेश है इंस्टा स्टोरी की एक झलकः

j2jo3n48

फ्राइड चिकन के लिए तारा सुतारिया का जो एक्साइटमेंट है.

Rakul Preet: फिल्म सेट पर रकुल प्रीत का ड्रूल वर्थी "चाट", देखें तस्वीर

फ्राइड चिकन के लिए तारा सुतारिया का जो एक्साइटमेंट है, वह इतना स्पष्ट है कि उनके फैंस को इसके लिए उनके प्यार को समझने के लिए उनका चेहरा देखने की जरूरत नहीं है. और इसने हमें अपनी क्रेविंग को तृप्त करने के लिए एक परफेक्ट फ्रेंड रेसिपी की तलाश में भेजा. हमने घर पर फ्राई चिकन बनाने की कोशिश की और स्वाद और बनावट ने हमारे दिमाग को ब्लो कर दिया. इसलिए, हमने आपके साथ रेसिपी साझा करने के बारे में सोचा. फ्राइड चिकन रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Bhoot Jolokia: पहली बार भारत से लंदन भेजी गई नगालैंड की 'किंग चिली', पीएम मोदी ने की खुशी जाहिर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारे में, तारा सुतारिया के लिए यह एक एक्साइटिंग वर्ष रहा है. 'एक विलियन 2' और 'हीरोपंती 2' की शूटिंग के अलावा, वह 'तड़प' अहान शेट्टी (सुनील शेट्टी के बेटे) के साथ भी दिखाई देंगी. यह फिल्म तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक है और 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है.