केले के पत्ते का हलवा? व्लॉगर ने बनाया Banana Leaf Halwa, यहां देखें इंटरनेट का रिएक्शन...

Banana Leaf Halwa: हाल ही में, ग्रेट_इंडियन_एएसएमआर के इंस्टाग्राम वीडियो में व्लॉगर ने केले के पत्ते का हलवा बनाने का वीडियो शेयर किया.

केले के पत्ते का हलवा? व्लॉगर ने बनाया Banana Leaf Halwa, यहां देखें इंटरनेट का रिएक्शन...

Banana Leaf Halwa: केले के पत्ते से बना हलवा.

हलवा भारत में सबसे पॉपुलर स्वीट में से एक है. यह डिश अक्सर त्योहारों और खास दिन पर बनाया जाता है. पूरे देश में इसकी कई वैराइटी हैं. आटे के हलवे से लेकर अनानास के हलवे तक, आपने अलग-अलग वैरायटी का टेस्ट चखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी केले के पत्ते का हलवा देखा है? हाल ही में, एक व्लॉगर ने इस असामान्य डिश को बनाने में अपना हाथ आजमाया. उन्होंने अपने द्वारा अपनाई गई विधि को दिखाते हुए एक रील साझा की, और यह वायरल हो गई है. ग्रेट_इंडियन_एएसएमआर के इंस्टाग्राम वीडियो में, हम व्लॉगर को पहले केले के पत्तों को साफ करते हुए और बीच से गुजरने वाले तने को हटाते हुए देखते हैं. एक बार हो जाने पर, वह पत्तियों को चपटा करता है, उन्हें रोल करता है और स्ट्रिप्स बनाने के लिए उन्हें काटता है. वह हरी प्यूरी बनाने के लिए इन स्ट्रिप्स को ब्लेंडर में थोड़े से पानी के साथ मिलाता है. वह प्यूरी को एक कपड़े में इकट्ठा करता है और उसे छलनी से गुजारता है.

ये भी पढ़ें: Golgappa Viral Video: फुचका वेंडर के पास खत्म हो गया धनिया, तो कोलकाता की एक फैमिली ने ऐसे की मदद, यहां देखें वीडियो

इसके बाद, व्लॉगर एक पैन में घी गर्म करता है और उसमें हरा रस मिलाता है. वह चीनी, कॉर्नफ्लोर का बैटर और मेवे भी मिलाता है. वह मिश्रण को तब तक पकाते हैं जब तक कि यह सामान्य हलवे की तरह गाढ़ा न हो जाए. अंततः, वह अपनी क्रिएशन का टेस्ट चखता है. आश्चर्य है कि उसे इसके बारे में क्या महसूस हुआ? नीचे पूरा वायरल वीडियो देखें (और साउंड चालू रखना न भूलें)

ये भी पढ़ें: देखें: ब्रिटेन के शेफ ने कैसे बनाई स्वादिष्ट आलू गोभी, वीडियो को मिले 9 मिलियन व्यूज

रील को अब तक 49 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट्स में कई लोगों ने केले के पत्ते के हलवे पर उनकी बेबाक प्रतिक्रिया पर कमेंट किया. कुछ लोग इस अजीब स्वीट के लिए मजाकिया नाम लेकर आए. नीचे इंस्टाग्राम के कुछ रिएक्शन पढ़ें:

"आपके ओरिजन रिएक्शन के लिए सलाम."

"उनके एक्सप्रेशन टेस्ट को अप्रूव कर दिया."

"लास्ट रिएक्शन इस वीडियो का हाइलाइट है."

"क्लोरोफिल हलवा."

"हल्क हलवा."

"भाई ने वह कुख्यात एलियन खाना बनाया."

"आपकी सर्विस के लिए धन्यवाद, अब हम जानते हैं कि क्या नहीं करना है."

इससे पहले, उसी व्लॉगर द्वारा एक और रेसिपी वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया था. इसमें बिरयानी फ्लेवर और मैगी का मिश्रण दिखाया गया. 

ये भी पढ़ें: फूड मेनू के Mathematical Analysis के वायरल वीडियो ने आखिर क्यों खींचा स्विगी का ध्यान, यहां देखें...



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)