Golgappa Viral Video: फुचका वेंडर के पास खत्म हो गया धनिया, तो कोलकाता की एक फैमिली ने ऐसे की मदद, यहां देखें वीडियो

Phuchka Viral Video: फुचका या गोलगप्पे भारत में स्ट्रीट स्टाइल सबसे पॉपुलर व्यंजनों में से एक हैं. जिसे खाना सभी लोग पसंद करते हैं.

Golgappa Viral Video: फुचका वेंडर के पास खत्म हो गया धनिया, तो कोलकाता की एक फैमिली ने ऐसे की मदद, यहां देखें वीडियो

Phuchka Viral Video: गोलगप्पे एक पॉपुलर स्नैक है.

खास बातें

  • गोलगप्पे का वायरल वीडियो.
  • फुचका वाले का वायरल वीडियो.
  • क्या आपने देखा ये दिल छू लेने वाला वीडियो.

इसमें कोई संदेह नहीं है कि फुचका या गोलगप्पे भारत में स्ट्रीट स्टाइल सबसे पॉपुलर व्यंजनों में से एक हैं. ये क्रीस्प ट्रीट आटे का उपयोग करके बनाए जाते हैं और आलू, छोले, मीठी चटनी और तीखे पानी के मिश्रण से भरे होते हैं, जो एक बेहतरीन फ्लेवर प्रदान करते हैं. जबकि हममें से अधिकांश लोग शाम के समय फुचका की प्लेट का आनंद लेना पसंद करते हैं, क्या आपने कभी किसी को गोलगप्पे वाले को धनिया खत्म होने पर उसे देते हुए देखा है? खैर, कोलकाता की एक फैमिली ने ऐसा ही किया और इंस्टाग्राम पर इस गेस्चर का एक वीडियो भी साझा किया. फैमिली, जो इस बात से निराश थी कि वेंडर के पास धनिया खत्म हो गया था, ने उदारतापूर्वक उसे अपने घर से धनिया की पेशकश की. वीडियो को 45 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

फैमिली के मेंबर में से एक द्वारा साझा किए गए वीडियो में, हम देख सकते हैं कि एक व्यक्ति गुस्से में धनिया से भरा कंटेनर लेकर गाड़ी के पास आ रहा है और कह रहा है, "धनिया नहीं है (तुम्हारे पास धनिया नहीं है)." कुछ ही देर बाद फैमिली का एक अन्य मेंबर कंटेनर से धनिया निकालता है और वेंडर को सौंप देता है. जिस आदमी को धनिया मिलता है उसे बाद में वेंडर की पीठ को प्यार से थपथपाते देखा जा सकता है. वीडियो के टॉप पर टेक्स्ट में लिखा है, "POV: आपकी फैमिली के पास कोई सोशल फ़िल्टर नहीं है."
ये भी पढ़ें: देखें: ब्रिटेन के शेफ ने कैसे बनाई स्वादिष्ट आलू गोभी, वीडियो को मिले 9 मिलियन व्यूज

“हां, हमने उसे अपना धनिया दिया. मैं बेस पर और फुचका पर वापस आ गया हूं. सर्दियां पूरी तरह से धनिया के बारे में होती हैं और आज उसके पास कुछ भी नहीं था इसलिए मेरी मां और काकीमा ने इसे खो दिया. मेरे बबिया द्वारा बचाया गया जो घर से टपरवेयर लाया था. चारों ओर अराजक दृश्य. लेकिन बढ़िया फुचका,” वीडियो के कैप्शन में लिखा है.
 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट सेक्शन में खूब सराहना की.

एक यूजर ने लिखा, ''जिसे हम असभ्य मानते हैं वह दरअसल उनका प्यार और स्नेह दिखाने का तरीका है.'' एक अन्य ने कहा, "यह वह अराजकता है जिसे ठीक करने के लिए मुझे इसकी आवश्यकता है!" किसी ने व्यू को यह कहते हुए समझाया, “यह आदमी उनका रेगुलर फुचकावाला लगता है जिसके पास धनिया खत्म हो गया है. तो चाचा नकली गुस्सा दिखाते हुए अपने घर से धनिया का डिब्बा लाते हुए कह रहे हैं, "धुर्र!! तेरे पास तो धनिया नहीं है?!!". सभी अच्छे हास्य में हैं.”
ये भी पढ़ें: फूड मेनू के Mathematical Analysis के वायरल वीडियो ने आखिर क्यों खींचा स्विगी का ध्यान, यहां देखें...

क्या आप भी हैं धनिया के शौकीन? कमेंट सेक्शन में हमारे साथ साझा करें.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)