अनुष्का शर्मा ने इस खूबसूरत केक के साथ मनाया अपना 34वां बर्थडे, यहां देखें तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस रविवार (1 मई, 2022 को) 34 साल की हो गईं. निजी व्यक्ति होने के नाते, अनुष्का ने बिना किसी फालतू चीजों के इस खास दिन को सेलिब्रेट किया.

अनुष्का शर्मा ने इस खूबसूरत केक के साथ मनाया अपना 34वां बर्थडे, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • 1 मई को अनुष्का ने मनाया अपना बर्थडे.
  • विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया विश.
  • अनुष्का ने भी सबको इंस्टाग्राम पर शेयर किया थैक्यू नोट.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस रविवार (1 मई, 2022 को) 34 साल की हो गईं. निजी व्यक्ति होने के नाते, अनुष्का ने बिना किसी फालतू चीजों के इस खास दिन को सेलिब्रेट किया. हालांकि, दुनिया भर से परिवार, दोस्तों और फैन्स की तरफ से दिवा को (सोशल मीडिया पर) शुभकामनाएं दी गईं. और उन्होंने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की हर शुभकामनाओं को शेयर करने के लिए थैंक्यू नोट का सहारा लिया. जबकि इंस्टाग्राम पर उनके जन्मदिन की सभी स्टोरिज पूरी तरह से मनमोहक थीं, जिसने हमारा दिल जीता वह खास नोट था उस दिन का बर्थडे पोस्ट, जिसमें उन्होंने इस स्पेशल जश्न मनाया. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन के केक के "बड़े टुकड़े" का मजा लेते हुए खुछ की कुछ हैप्पी पिक्चर्स पोस्ट की और साथ में लिखा, "मैं खुश, ज्याद प्यार, ज्यादा समझदार, खुद को कम गंभीरता से लेना, ज्यादा सुनना, कम में खुशी ढूंढना, सक्षम महसूस करना बेहतर, खुद को और दूसरों को और परिस्थितियों को स्वीकार करना, ज्यादा सुंदर महसूस करना, भावनाओं को ज्यादा आसानी से व्यक्त करना, दूसरों के ऊपर अपनी राय को महत्व देना.

Zarda Pulao: इस बार ईद को बनाएं और भी खास स्वादिष्ट जर्दा पुलाव के साथ- Recipe Inside

उसने मुस्कुराते हुए इमोजी के साथ आगे कहा, “यह पुराना हो रहा बिजनेस बहुत अच्छा चल रहा है! सभी को इसे आजमाना चाहिए." उन्होंने यह भी उल्लेख किया, “मैंने अपने जन्मदिन के केक का सबसे बड़ा टुकड़ा खाया. जैसा होना चाहिए." नीचे पोस्ट देखें:

इतनी अच्छी और पॉजिटिव पोस्ट, सही है ना? नोट ने बेशक हमारे दिलों को पिघला दिया, लेकिन जिस चीज ने हमें खुश किया वह थी स्वादिष्ट केक की तस्वीर अनुष्का ने अपने 34 वें जन्मदिन पर जिस केक को काटा. तस्वीर के अनुसार, यह एक चॉकलेट बेंटो केक था, जो पेस्टल गुलाबी रंग के क्रीम चीज़ से ढका हुआ था. केक पर "हैप्पी बर्थडे माय लव..." लिखा हुआ था. ऐसा लगता है कि केक अनुष्का के पति और क्रिकेटर विराट कोहली द्वारा लाया गया था. कितना प्यारा, है न?

विराट कोहली ने अपनी पत्नी के लिए एक खूबसूरत तस्वीर (कपल) और बर्थडे नोट शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का भी सहारा लिया. इसमें लिखा था, "भगवान का शुक्र है कि आप पैदा हुए थे. मुझे नहीं पता कि मैं आपके बिना क्या करूंगा. आप वास्तव में अंदर से सुंदर हैं."

Butter Chicken Kulcha: यह लिप-स्मैकिंग चिकन रेसिपी वीकेंड के लिए है बिल्कुल परफेक्ट

पूरी पोस्ट यहां पढ़ें:

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अनुष्का शर्मा जल्द ही आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा 'चकड़ा एक्सप्रेस' में भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के रूप में दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com