Ashish Vidyarthi: एक्टर आशीष विद्यार्थी ने इस यूनिक फल के लिए मजे, देखें उनका अमेजिंग रिएक्शन

Ashish Vidyarthi: आशीष विद्यार्थी एक इंडियन फिल्म एक्टर है. वह हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु सिनेमा में भी एक जाना-माना चेहरा है.

Ashish Vidyarthi:  एक्टर आशीष विद्यार्थी ने इस यूनिक फल के लिए मजे, देखें उनका अमेजिंग रिएक्शन

Ashish Vidyarthi: आइस एप्पल को सेहत के लिए काफी गुणकारी माना जाता है.

Ashish Vidyarthi: आशीष विद्यार्थी एक इंडियन फिल्म एक्टर है. वह हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु सिनेमा में भी एक जानामाना चेहरा है. उन्हें उनके बेहतरीन एक्टिंग के लिए फिल्म द्रोखला के सर्वश्रेष्ठ फिल्म फेयर पुरुस्कार से भी नवाजा जा चुका है. एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish vidyarthi) इन दिनों अपने काम के सिलसिले से नहीं बल्कि, एक फल की वजह से काफी चर्चा में बने हुए है. एक्टर आशीष विद्यार्थी इन दिनों केरल में है और उन्हें वहां एक यूनिक फल खाने का मौका मिला. बर्फ सा सफेद और ठंडा ये फल पानी से भी भरपूर दिखा. इस फल को कहते हैं आइस एप्पल. लोकल भाषा में इसके और भी कई नाम हैं. समुद्र किनारे स्थित शहरों में मिलने वाले इस फल को केरल में ताड़गोला भी कहते हैं. एक्टर आशीष विद्यार्थी ने जब इस फल को देखा तो उनका रिएक्शन अमेजिंग था इतना ही नहीं उनके साथी इसे डिवाइन एक्सपीरियंस बता रहे हैं. 

 

यहां देखें पोस्ट:

Mindy Kaling: मिंडी कलिंग के पोंगल सेलिब्रेशन में शामिल है यह क्लासिक साउथ इंडियन डिश, देखें तस्वीर

आइस एप्पल यानि ताड़गोला की बात करें तो इसे सेहत के लिए काफी गुणकारी माना जाता है. इस फल में मिनरल्स विटामिन्स भरपूर होते हैं, जो इम्यूनिटी को मजबूत बनाने में मदद कर सकता है इतना ही नहीं इस फल से डिहाइड्रेशन और अपच जैसी समस्याओं से बचा जा सकता है.

Smriti Irani: स्मृति ईरानी ने इस विंटर फ्रुट का उठाया लुत्फ, यहां देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

बात आशीष विद्यार्थी करें तो इनका जन्म 19 जून 1962 में कुन्नूर केरला में हुआ था. इनके पिता का नाम गोविन्द विद्यार्थी है जोकि एक मलयाली थिएटर आर्टिस्ट हैं.  उनकी मां रीबा विद्यार्थी जोकि एक कथक नृत्यांगना है. उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई कुन्नूर केरला से की.  उसके बाद वह साल 1969 में वह दिल्ली आ गए.  यहां आ कर उन्होंने अपनी प्रारम्भिक पढ़ाई संपन्न की. उन्होंने अपने स्नातक की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिन्दू कॉलेज से संपन्न की है. आशीष विद्यार्थी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्मों से की लेकिन आज हिंदी सिनेमा में एक जाना-माना चेहरा है.