Asha Bhosle: सिंगर आशा भोसले ने इस टेस्टी केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना 88वां जन्मदिन, देखें तस्वीर

Asha Bhosle Birthday: हम सभी ने 90 के दशक के क्लासिक गानों जैसे "शरारा, शरारा" या "ले गई, ले गई" पर डांस किया है. क्या आप जानते हैं कि किसने गाया है ये आकर्षक धुन? यह कोई और नहीं बल्कि आशा भोसले हैं!

Asha Bhosle: सिंगर आशा भोसले ने इस टेस्टी केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना 88वां जन्मदिन, देखें तस्वीर

Asha Bhosle: आइकोनिक सिंगर ने सैकड़ों पॉपुलर गानों को बनाने के लिए अपनी आवाज दी है.

खास बातें

  • 8 सितंबर को, आशा भोसले 88 साल की हो गईं.
  • आशा भोसले अपने जन्मदिन के सेलिब्रेशन के दौरान खूबसूरत दिखीं.
  • एक्सपीरियंस सिंगर ने अपनी स्वीट वॉइस के लिए कई पुरस्कार जीते हैं.

Asha Bhosle Birthday:   हम सभी ने 90 के दशक के क्लासिक गानों जैसे "शरारा, शरारा" या "ले गई, ले गई" पर डांस किया है. क्या आप जानते हैं कि किसने गाया है ये आकर्षक धुन? यह कोई और नहीं बल्कि आशा भोसले हैं! आइकोनिक सिंगर ने सैकड़ों पॉपुलर गानों को बनाने के लिए अपनी आवाज दी है जिन्हें हम जानते हैं और आज तक पसंद करते हैं. और अंदाज लगाइये क्या? इस क्यूट लीजेंड ने अभी अपना जन्मदिन मनाया, और वह भी एक टेस्टी दिखने वाले केक के साथ!

 

Samantha Ruth Prabhu: एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु और उनके क्यूट पेट की फूड चैट, देखें तस्वीर

8 सितंबर को, आशा भोसले 88 साल की हो गईं और वह अपने जन्मदिन के सेलिब्रेशन के दौरान खूबसूरत दिखीं. वह अपनी पोती द्वारा अपलोड की गई एक इंस्टाग्राम स्टोरी को फिर से साझा किया. वीडियो में, हम "आशा ताई" को उनके परिवार और फ्रेंड से घिरे हुए देख सकते हैं, क्योंकि सभी ने उनके लिए "हैप्पी बर्थडे टू यू" गाया था. आप उन्हें गाते हुए देख सकते हैं और साथ ही वह एक टेस्टी केक काटती है. सिंगल टायर केक अनानास, सेब, कीवी और बहुत से फलों की एक उदार मात्रा से भरा हुआ था और यह वनिला फ्रॉस्टिंग से ढका हुआ था जो स्वादिष्ट लग रहा था! वीडियो में उनके परिवार के कई सदस्यों को टैग किया गया था और इसका कैप्शन है "दिन का आखिरी केक!!! जन्मदिन मुबारक हो दादी". ऐसा लगता है जैसे सिंगर ने अपना जन्मदिन एक से अधिक केक के साथ मनाया! अगर यह हमारे ऊपर होता, तो हम हर केक का एक पीस लेना पसंद करते.

6ra1mgdo

फ्रूटी केक

m0r1utjg

आशा भोसले ने अपना बर्थडे फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया.

Neha Dhupia: नेहा धूपिया ने इन ड्रूल वर्थी ट्रीट के साथ की वीक की शुरूआत, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्सपीरियंस सिंगर ने अपनी स्वीट वॉइस के लिए कई पुरस्कार जीते हैं, और उनमें से एक पद्म विभूषण भी है! 2011 में, उन्हें म्यूजिक हिस्ट्री में सबसे अधिक रिकॉर्ड की गई ऑर्टिस्ट के रूप में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी एड किया गया था. उनकी उपलब्धियां यहीं नहीं रुकती हैं! वह एक इंटरप्रेन्योर और एक रेस्टॉरटेर भी हैं क्योंकि उन्होंने पूरे ब्रिटेन और संयुक्त अरब अमीरात में इंडियन रेस्टोरेंट (आशा) की एक सीरीज खोली है. ये रेस्टोरेंट इतने पॉपुलर हैं कि और कोई नहीं बल्कि टॉम क्रूज वहां खाने आए! जबकि हम बहुत जल्द उनके रोस्टोरेंट से टेस्टी फूड की ट्राई करने की उम्मीद करते हैं, हमें बताएं कि क्या आपको कभी वहां खाने मौका मिला है.

अन्य खबरें