अनुष्का शर्मा ने साल की शुरुआत हेल्दी अंदाज में की - यहां जानिए उन्होंने क्या खाया

अनुष्का शर्मा, एक एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर, ने अक्सर अपने इंल्डजेंस से हमारा दिल जीत लिया है.

अनुष्का शर्मा ने साल की शुरुआत हेल्दी अंदाज में की - यहां जानिए उन्होंने क्या खाया

एक्ट्रेस अपनी हेल्थ जर्नी को जारी रखने के लिए बहुत प्रेरित हैं.

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा ने हेल्दी नोट से की साल की शुरूआत.
  • अक्सर वह अपने इंल्डजेंस की तस्वीरें शेयर करती हैं.
  • हेल्दी लाइफस्टाइल को करती हैं फॉलो.

अनुष्का शर्मा, एक एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर, ने अक्सर अपने इंल्डजेंस से हमारा दिल जीत लिया है. तरह-तरह के लोकल व्यंजनों का मजा लेने से लेकर शाम की चाय के साथ-साथ स्नैक तक, अनुष्का और अपनी स्टोरिज में कई मौकों पर इनकी तस्वीर शेयर करती है. उन्होंने नए साल 2023 में भी इसे एक तस्वीर शेयर करके इस परंपरा को जारी रखा. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी के अनुसार, उन्होंने दिन की शुरुआत एक गर्म कप ब्लैक कॉफी और एक हेल्दी डिजर्ट के साथ की. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "साल की शुरुआत स्वस्थ तरीके से हो रही है." इस स्टोरी पर एक नज़र डालें.

चिकन टिक्का और तंदूरी चिकन में क्या है फर्क, परफेक्ट टिक्का रेसिपी के लिए फॉलो करें ये टिप्स

यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस प्रोड्यूसर अनुष्का ने कॉफी के प्रति अपने प्यार को शेयर किया है. वह समय-समय पर कुछ स्वादिष्ट भोजन के साथ अपने कॉफी की तस्वीर शेयर करती है. जैसा कि वह अक्सर हमें अपने एक्सरसाइज रिजाइम और फूड एंडवेंचर की झलक देती हैं, एक्ट्रेस अपनी हेल्थ जर्नी को जारी रखने के लिए बहुत प्रेरित हैं. हम अक्सर उन्हें विभिन्न प्रकार के पौष्टिक व्यंजन खाते हुए देखते हैं. उदाहरण के लिए, जब दीवा ने कोलकाता की मशहूर झालमुरी खाने का फैसला किया तो हमारी क्रेविंग भी बढ़ गई. इसके बारे में यहां पढ़ें.

95n0sak8

अनुष्का शर्मा हेल्दी और क्लिन ईटिंग की प्रबल समर्थक हैं, और उन्होंने बार-बार एक बेहतर ग्रह और पर्यावरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया है. उनकी कई फूड स्टोरिज में वह क्रूरता-मुक्त और टिकाऊ डाइट की ओर इशारा करती हैं. पिछले साल से आपके पसंदीदा अनुष्का शर्मा खाने के पल क्या हैं? हमें नीचे कमेंट बॉक्स में हमें बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेस्टोरेंट स्टाइल सॉफ्ट और क्रीमी दही कबाब बनाने के लिए फॉलों करें ये टिप्स