विज्ञापन

क्या आपने पी है अमृतसर के वेंडर की स्पेशल चाय? वायरल वीडियो देख इंटरनेट रह गया दंग

Amritsar Chai Video: हाल ही में अमृतसर के एक स्टॉल पर बनाई गई 'चाय' का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है. क्या आपने देखा?

क्या आपने पी है अमृतसर के वेंडर की स्पेशल चाय? वायरल वीडियो देख इंटरनेट रह गया दंग
Virral Video: अमृतसर के एक स्टॉल पर बनाई गई 'चाय' का वायरल वीडियो.

Amritsar Chai Video In Hindi: इंटरनेट में आए दिन फूड से जुड़ा कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता जिससे कई बार तो हम दंग रह जाते हैं. हाल ही में अमृतसर के एक स्टॉल पर बनाई गई असामान्य 'चाय' का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है. @thegreat Indianfoodie द्वारा साझा की गई रील में, हम वेंडर को एक बड़े बर्तन में दूध डालते हुए देखते हैं. वह अपनी सीट के पास फर्श पर कुछ हरी इलाइची कुचलता है और दूध में मिला देता है. वह उस पर कुछ फूलों की पंखुड़ियां भी छिड़कता है. वह इन सामग्रियों को एक साथ पकाते हैं और मोर्टार और मूसल से कुचलकर मुट्ठी भर बादाम भी तैयार करते हैं. दूसरे बर्तन में वह बटर गर्म करता है और उसे बादाम के साथ मिलाता है. इसके बाद, वह पहले वाले दूध को इस बर्तन में छानता है और सभी तत्वों को अच्छी तरह से मिलाता है. अंत में, वह इसे सर्व करने के लिए एक गिलास में डालता है.
ये भी पढ़ें: दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया "Busy Day" पर कुकिंग करने का ड्रूल करने वाला वीडियो

कैप्शन में, व्लॉगर का दावा है कि यह "अमृतसर की सबसे महंगी चाय" है, जिसकी कीमत 100 रुपये है. नीचे पूरा वायरल वीडियो देखें:

रील को अब तक 868 हजार बार देखा जा चुका है. कमेंट में, कई लोग दंग रह गए कि "चाय" ड्रिंक को इस तरह क्यों बनाना पड़ा. कुछ यूजर ने मजेदार ड्रिंक में चीज, मेयोनेज़, अदरक लहसुन पेस्ट आदि सहित अन्य अजीब सामग्री एड करने का सुझाव दिया. कई यूजर ने महसूस किया कि इसके बजाय इसका नाम बादाम मिल्कशेक रखा जाना चाहिए. नीचे इंस्टाग्राम के कुछ रिएक्शन पढ़ें:

"चाचा मटन मसाला और दही डालना भूल गये." 

"अंकल जी से कहो चाय और बादाम शेक दोनों अलग अलग बेचे ज्यादा ग्राहक आएंगे." 
"अरे अंकल टमाटर कांदा तो डाल देते." 

"चावल डाल देते तो खीर बन जाती. 

"100 रुपये की चाय अनहाइजीन. 

"चींटी लगभग सामग्री का हिस्सा बन गई."

इससे पहले, एक व्लॉगर द्वारा मिट्टी के दीयों के साथ चाय बनाने के वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. कई यूजर ने इस आइडिया को अस्वीकार कर दिया. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आज क्या बनाऊं: विघ्नहर्ता बप्पा को इस बार मोदक से हटकर लगाएं इस चीज का भोग, खुश होंगे गणपति गजानन, फटाफट नोट करें रेसिपी
क्या आपने पी है अमृतसर के वेंडर की स्पेशल चाय? वायरल वीडियो देख इंटरनेट रह गया दंग
आपका शरीर भी हो गया है हड्डियों का ढ़ाचा तो आज से ही खाना शुरू कर दें दूध के साथ ये चीज, कुछ ही दिनो में दिखेगा फर्क
Next Article
आपका शरीर भी हो गया है हड्डियों का ढ़ाचा तो आज से ही खाना शुरू कर दें दूध के साथ ये चीज, कुछ ही दिनो में दिखेगा फर्क
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com