विज्ञापन

दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया "Busy Day" पर कुकिंग करने का ड्रूल करने वाला वीडियो

Diljit Dosanjh: दिलजीत खाने के शौकीन होने के लिए भी जाने जाते हैं. यदि आप उनको फॉलो करते हैं, तो आप संभवतः सोशल मीडिया पर उनके रेगुलर कुकिंग वीडियो से परिचित होंगे.

दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया "Busy Day" पर कुकिंग करने का ड्रूल करने वाला वीडियो
Diljit Dosanjh: दिलजीत ने शेयर किया कुकिंग का लेटेस्ट.

Diljit Dosanjh Cooking In Hindi: दिलजीत दोसांझ ने अपनी सिंगिंग और एक्टिंग स्किल से दुनिया में तहलका मचा दिया है. अमेरिका, यूरोप, कनाडा और मध्य पूर्व में अविश्वसनीय प्रदर्शन के साथ उनका चल रहा दिल-लुमिनाटी टूर हिट रहा है. अब, वह भारत आने के लिए तैयार हैं और फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनकी सिंगिंग फैंस को बेहद पसंद है, वहीं दिलजीत खाने के शौकीन होने के लिए भी जाने जाते हैं. यदि आप उनको फॉलो करते हैं, तो आप संभवतः सोशल मीडिया पर उनके रेगुलर कुकिंग वीडियो से परिचित होंगे. हाल ही में, उन्होंने एक "बिजी डे" पर अपना कुकिंग एडवेंचर शेयर किया, जिसमें उन्होंने हमें अपने पूरे दिन के बारे में बताया और दिखाया कि कैसे उन्होंने मुंह में पानी ला देने वाली चिकन करी बनाई.

वीडियो में दिलजीत शूट के लिए निकलने से पहले प्लेट्स को वापस डिशवॉशर में डालते नजर आ रहे हैं. अपनी वैनिटी वैन में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "जाते ही भूख लग गई" (जैसे ही मैं गया, मुझे भूख लग गई). उसने कुछ ब्लैकबेरीज़ खाईं, उन्हें बहुत खट्टा कहा, "बहुत ही खट्टी हैं" फिर वह अंगूर का स्वाद चखते हैं और अपनी शूटिंग के लिए आगे बढ़ते हैं. घर लौटने पर, उन्होंने कहा, "फिर से भूख लग गई" वह अपने पूरे स्पाइस की एक झलक शेयर करते हैं. और मसालों को ओखली और मूसल से कुचलकर अपना फूड तैयार करना शुरू कर देते है.

ये भी पढ़ें: देखें: विश्व की सबसे बड़ी स्ट्रिंग चीज़ बॉल, वजन जान चौंक जाएंगे आप

वह एक पैन में घी गर्म करते हैं, उसमें तेजपत्ता, क्रश्ड हुआ मसाला, लहसुन, प्याज और नमक डालकर भूनते हैं. इसके बाद, वह चिकन के पीस, हल्दी, लाल मिर्च पाउडर, टमाटर प्यूरी और अधिक मसाले एड करते है और इसे ढक्कन लगाकर पकने देते हैं. वीडियो में स्टोव पर चिकन का एक और बर्तन उबलता हुआ भी दिख रहा है. दिलजीत रोटी पकाने का प्रयास करते हैं और हालांकि इसका शेप सही नहीं है, लेकिन उनका प्रयास इंप्रेसिव है. वह अपने द्वारा तैयार की गई चिकन करी का आनंद लेते हुए और एक पारंपरिक भारतीय मिठाई की तरह दिखने वाली चीज़ का आनंद लेकर समापन करते हैं. कैप्शन में लिखा है, "कितना व्यस्त दिन है बेबी."

दिलजीत दोसांझ के कुकिंग वीडियो उनके फैन्स के बीच काफी हिट हैं. मई में, एक्टर-सिंगर ने एक शारदाई रेसिपी शेयर की, जिसने सभी को ड्रूल कर दिया. वीडियो में, उन्हें ओखली के समान मिट्टी के बर्तन का उपयोग करके सामग्री को पीसकर बारीक पेस्ट बनाते देखा गया. एक बड़े मूसल का उपयोग करके, दिलजीत ने सामग्री को समान रूप से क्रश्ड कर दिया और उन्हें राउंड शेप में मिलाया. एक बार समाप्त होने पर, उसने ठंडी और फ्रेश शारदई को एक बड़े पीतल के बाउल में डाला और एक ही बार में सब कुछ पी लिया. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
6 से 24 महीने के बच्चे को क्या और कितना खिलाना चाहिए FSSAI ने जारी की लिस्ट, देखिए बच्चे की डाइट कैसी हो
दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया "Busy Day" पर कुकिंग करने का ड्रूल करने वाला वीडियो
कुछ हेल्दी और टेस्टी खाने का मन है तो ट्राई करें हाई-प्रोटीन ढोकला, नोट कर लें रेसिपी
Next Article
कुछ हेल्दी और टेस्टी खाने का मन है तो ट्राई करें हाई-प्रोटीन ढोकला, नोट कर लें रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com