Amazon Prime Day Sale 2022: इन फूड प्रोडक्ट पर 35% Off के साथ अमेज़न प्राइम डे सेल पर पाएं बेस्ट डील

Amazon Prime Day Sale 2022: किराने की खरीदारी वास्तव में एक कठिन काम है. हम अपने घर और किचन के लिए आवश्यक वस्तुओं की लिस्ट बनाते हैं, और फिर अंत में खरीदारी करते हैं.

Amazon Prime Day Sale 2022: इन फूड प्रोडक्ट पर 35% Off के साथ अमेज़न प्राइम डे सेल पर पाएं बेस्ट डील

मेज़न अपनी प्राइम डे सेल के हिस्से के रूप में कुछ आश्चर्यजनक डील पेश कर रहे हैं.

खास बातें

  • अमेज़न प्राइम डे सेल 2022 पर 35% तक की छूट.
  • बिक्री आज रात 24 जुलाई को समाप्त हो रही है.
  • हमने कुछ अद्भुत फूड प्रोडक्ट को शॉर्टलिस्ट किया है.

Amazon Prime Day Sale 2022: किराने की खरीदारी वास्तव में एक कठिन काम है. हम अपने घर और किचन के लिए आवश्यक वस्तुओं की लिस्ट बनाते हैं, और फिर अंत में खरीदारी करते हैं. यदि आप फूड के साथ अपनी पेंट्री को फिर से स्टॉक करने की योजना बना रहे हैं - हमारे पास वही है जो आपको चाहिए. ई-कॉमर्स दिग्गज अमेज़न पर 35% तक की छूट के साथ फूड प्रोडक्ट पर कुछ आश्चर्यजनक डील चल रहे हैं. वे अपनी प्राइम डे सेल के हिस्से के रूप में कुछ आश्चर्यजनक डील पेश कर रहे हैं. बिक्री आज रात 24 जुलाई को समाप्त हो रही है, और इससे पहले, हमने कुछ अद्भुत फूड प्रोडक्ट को शॉर्टलिस्ट किया है, जिन्हें आपको निश्चित रूप से स्टॉक करना चाहिए. तो आगे बढ़ो और उनका अधिकतम लाभ उठाएं जबकि ये लास्ट दिन है!

यहां अमेज़न प्राइम डे सेल 2022 पर 35% तक की छूट के साथ बेस्ट डील- Here Are The Best Deals On Food Products With Up To 35% Off On Amazon Prime Day Sale 2022:

1. ओट्स 

नाश्ते के लिए एक कटोरी दलिया का आनंद कौन नहीं लेता है? ओट्स न सिर्फ स्वाद में स्वादिष्ट होते हैं बल्कि हमारे लिए बेहद हेल्दी भी होते हैं. अमेज़न प्राइम डे सेल में ओटमील ब्रांड के ढेरों ऑफर हैं. आप अमेज़न पर स्टील-कट, रोल्ड या इंस्टेंट ओट्स में से चुन सकते हैं.

(1,298 ratings & 17K+ reviews)

(118 ratings & reviews)
270
300
(10% OFF)
Buy on Amazon

2. केक मिक्स

कभी-कभी, आप खाना पकाने की परेशानी से गुजरे बिना तुरंत स्वीट ट्रीट चाहते हैं. सौभाग्य से, आज बाजार में बहुत सारे इंस्टेंट केक और पैनकेक मिक्स हैं. बेट्टी क्रोकर, स्लर्प फार्म और पिल्सबरी इस प्रोडक्ट के कुछ प्रमुख ब्रांड हैं.

(0 ratings & 345 reviews)
347
385
(9% OFF)
Buy on Amazon

(3,975 ratings & 652 reviews)
194
199
(2% OFF)
Buy on Amazon

3. नट और सीड्स

नट और सीड्स के लाभों को कम करके नहीं आंका जा सकता है. शरीर को हेल्दी फैट देने के अलावा, वे आवश्यक खनिज और ऊर्जा भी प्रदान करते हैं. अगर आप अपने आहार में सूरजमुखी या तुलसी के बीज शामिल करने की सोच रहे हैं - प्राइम डे पर इन डील में से अपना चयन करें.

4. जूस

चाहे अनएक्सपेक्टेड गेस्ट के लिए या सिर्फ अपने मील को जीवंत बनाने के लिए, जूस निश्चित रूप से हमारी खरीदारी लिस्ट में है. अमेज़न प्राइम डे सेल में जूस पर 30% तक की छूट के साथ कुछ बेहतरीन ऑफर हैं. तो, अपने आप के लिए फ्रूट जूस ड्रिंक से रिलेक्स करें!

(132 ratings & 282 reviews)
192
198
(3% OFF)
Buy on Amazon

5. बिस्कुट और कुकीज़

उन्हें चाय के साथ मिलाएं या नाश्ते के रूप में उनका आनंद लें- बिस्कुट पर्याप्त नहीं हो सकते. प्राइम डे पर सनफीस्ट, यूनीबिक और अन्य ब्रांड काफी छूट दे रहे हैं. अपनी पेंट्री को स्टॉक करें और सेल के दौरान अधिकतम लाभ उठाएं!

6. इंस्टेंट नूडल्स

इंस्टेंट नूडल्स सबसे आसानी से बनने वाले, झंझट फ्री और स्वादिष्ट स्नैक्स में से एक हैं. सभी आयु वर्ग के लोग इंस्टेंट नूडल्स का आनंद लेते हैं, तो क्यों न वहां के बेस्ट नूडल ब्रांडों पर कुछ बचत का आनंद लिया जाए? आप मैगी, यिपी और सोलिमो और अन्य में से चुन सकते हैं.

7. पास्ता

जब आप घर पर समान रूप से स्वादिष्ट पास्ता बना सकते हैं तो रेस्टोरेंट क्यों जाएं? चाहे आपको स्पेगेटी पसंद हो या फुसिली, अमेज़न प्राइम डे सेल में यह सब है. अपने मासिक बजट से बाहर निकले बिना अपने पास्ता की जरूरतों पर स्टॉक करें.

8. तेल

हर रोज खाना पकाने में उपयोग की जाने वाली सबसे बुनियादी सामग्रियों में से एक, तेल निस्संदेह एक किचन आवश्यक है. सौभाग्य से, आपको प्राइम डे सेल में खाना पकाने के तेल के बहुत सारे ऑप्शन मिल सकते हैं. अपनी किचन के लिए बेस्ट तेलों का स्टॉक करते हुए 30% तक की बचत करें!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com