Amazon Great Indian Festival: अपने लव्ड वन्स को दें ये बेहतरीन गिफ्ट हैंपर्स, ऐसा ऑफर फिर कभी नहीं मिलेगा!

Amazon Great Indian Festival: अगर आप भी अपने लव्ड वन्स और फैमिली मेंबर्स को गिफ्ट देने या हैंपर्स देने का सोच रहे हैं तो यहां देखिए एमाजॉन सेल पर मिलने वाले बेहतरीन ऑफर्स.

Amazon Great Indian Festival: अपने लव्ड वन्स को दें ये बेहतरीन गिफ्ट हैंपर्स, ऐसा ऑफर फिर कभी नहीं मिलेगा!

त्योहारों का मौसम आ गया है और शापिंग का भी यही टाइम है. साल के इस समय के दौरान, हम नए कपड़े खरीदते हैं, अपने घरों और रसोई को अपग्रेड करते हैं, और अपने लव्ड वन्स के लिए गिफ्ट्स भी लेते हैं. अगर आप अभी भी गिफ्ट्स को लेकर कंफ्यूज हैं और क्या देना है इस बारे में सोच रहे हैं तो आपकी ये तलाश यहीं खत्म होती है. हम आपके लिए कुछ बेहतरीन टेस्टी फूड आइटम्स लेकर आए हैं जिन्हें आप गिफ्ट कर सकते हैं, सबसे अच्छी बात यह है कि ये कुछ ही समय में आपके घर पर पहुंच जाएंगे. एमाज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की बदौलत ये हैम्पर्स आपको बहुत ही बेहतरीन ऑफर्स पर मिल रहे हैं. इसके अलावा अगर आप एसबीआई क्रेडिट या डेबिट कार्ड से शापिंग करते हैं, तो आपको अपने टोटल बिल पर 10% की छूट भी मिलेगी. एमाज़ॉन पर मिलने वाले इन ऑफर्स के बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें. इन सबके बीच, यहां हम आपके लिए कुछ लजीज फूड हैम्पर्स की एक लिस्ट लेकर आए हैं.

अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: अपने लव्ड वन्स को दें ये खास तोहफे (Amazon Great Indian Festival: 5 Gourmet Food Hampers To Gift Your Loved Ones)

द गिफ्ट ट्री 

इस हैम्पर को 11 तरीकों के मीठे और नमकीन फूड आइटम्स के साथ तैयार किया गया है. आप इन्हें अपने स्पेशल मैसेज और टैग्स के साथ भी गिफ्ट कर सकते हैं.  वैसे तो इसका प्राइज 4,142, रूपए है लेकिन यहां पर ये आपको 2362 रूपए में मिल जाएगा.

ओमे फूड्स ट्रेल मिक्स

इस हैम्पर में राजस्थान की स्टाइल में प्रीमियम, ऑयल फ्री स्नैक्स को रखा गया है. ये सभी स्नैक्स बिना तेल का उपयोग किए तैयार किए जाते हैं, जो इन्हें हेल्दी बनाता है. इस हैंपर में इंस्टेंट टी और कॉफी समेत कई बेहतरीन चीजें शामिल की गई हैं. वैसे इसकी कीमत 1,420 रुपये है लेकिन इस समय ये 1308 रुपए में मिल रहा है.

फ्लेवर रिपब्लिक प्रीमियम सेलिब्रेशन गिफ्ट हैम्पर

यह हैम्पर किसी भी फंक्शन या फेस्टिवल पर गिफ्ट देने के लिए एकदम परफेक्ट है. इसमें हाई क्वालिटी वाली चीजों को  शामिल किया गया है. इसमें कोई प्रिजर्वेटिव नहीं हैं. इसमें सॉफ्ट-बेक्ड कुकीज़ के दो बॉक्स, कुरकुरी ब्राउनी थिन्स के तीन पैक, फल और जई कुकीज़ का एक बॉक्स, होल वीट चोको-चिप कुकीज़ का एक पैक, हर्ब गाल्कि क्रोस्टिनी का एक पैक और पेरी पेरी मखाना का एक पैक शामिल है. वैसे तो इसकी कीमत 1,250 रुपये है लेकिन इस ऑफर में ये आपको महज 1125 रुपए में मिल रहा है.

चोकोला टिन कुकी बॉक्स

इस हैम्पर में स्वादिष्ट व्यंजनों के पांच डिब्बे हैं. इसमें नारियल और जई कुकीज़, चोको-चिप कुकीज़, कोको बादाम कुकीज़, पिस्ता शॉर्टब्रेड और एग लेस कुकीज़ शामिल हैं. वैसे तो इसका प्राइज 1,595 है लेकिन ऑफर में ये आपको 1,281 रुपए में मिल रही हैं.

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: लूट के दाम में Kitchen Essentials! इस सेल में कर लें किचन को अपग्रेड

धूम ड्राई फ्रूट्स और नट्स गिफ्ट हैम्पर

इस क्यूरेटेड गिफ्ट बॉक्स में दीये, मोमबत्तियाँ, अखरोट मिक्सचर, चॉकलेट लड्डू और चाय शामिल है. वैसे तो इसकी कीमत 1,750 रुपये है लेकिन ऑफर में ये आपको 1099 में मिल रहा है.

डीटेल्स के लिए यहां क्लिक करें.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)