विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 11, 2023

Amazon Great Indian Festival: लूट के दाम में Kitchen Essentials! इस सेल में कर लें किचन को अपग्रेड

Amazon Great Indian Festival: हम आपके लिए लाए हैं Best-Selling Kitchen Essentials, जो आपके काम को बनाएंगे फास्‍ट और आपका टाइम बचाने के साथ ही बचाएंगे आपके पैसे भी, क्‍योंकि एमेजॉन ग्रेट इंडियन सेल में आप इन्‍हें ले सकते हैं लूट के दाम में. 

Read Time: 5 mins
Amazon Great Indian Festival: लूट के दाम में Kitchen Essentials! इस सेल में कर लें किचन को अपग्रेड
Amazon Great Indian Festival 2023

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: एक सिमटा और संभला हुआ किचन किसे नहीं पसंद. और अगर उसमें आधुनिक उपकरण भी हों, तो क्‍या कहना. आजकल हमारी लाइफ बहुत ही तेज हो गई हैं. ऐसे में हमें जरूरत पड़ती है किचन को भी फास्‍ट बनाने की, जो काम करते हैं किचन एप्‍लाएंसिज. ऐसे बहुत से एप्‍लाएंसिज होते हैं, तो आपकी लाइफ को फास्‍ट और स्‍मूद बनाते हैं और काम को जल्‍दी खत्‍म करने में मदद करते हैं. जैसे कि एयर फ्रायर, वॉटर प्‍यूरिफायर, फ्रिज, जूसर वगैरह. इन्‍हें अगर आप अपने किचन के सैनिक कहना चाहें, तो यह गलत नहीं होगा. 

लेकिन हर एप्‍लाएंस रख पाना तो हर किसी के लिए मुश्‍किल होता है. यह आपके महीने के बजट को हिला सकता है. ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं Best-Selling Kitchen Essentials, जो आपके काम को बनाएंगे फास्‍ट और आपका टाइम बचाने के साथ ही बचाएंगे आपके पैसे भी, क्‍योंकि एमेजॉन ग्रेट इंडियन सेल में आप इन्‍हें ले सकते हैं लूट के दाम में. 

बेस्‍ट सेलिंंग किचन एसेंश‍िअल्‍स, जो सेल में मिल रहे हैं बेहद सस्‍ते | Best Selling Kitchen Essentials To Avail In This Sale:

1. Samsung 236 L3 Star Digital Inverter Refrigerator


अगर आप अपने रेफ्रिजरेटर को अपग्रेड करने के बारे में सोच रहे थे, तो इस सेल में मिस न करें. क्‍योंकि सैमसंग यहां आपके लिए बेहद ही अच्‍छा ऑफर लेकर आया है. यह फ्रि‍ज डिजिटल इन्वर्टर तकनीक के साथ आता है, जो कम बिजली की खपत करते हुए अधिक दक्षता प्रदान करता है. इस रेफ्रिजरेटर की क्षमता 236 लीटर है और यह 2 से 3 सदस्यों वाले परिवारों के लिए अच्‍छा ऑप्‍शन है. मूल रूप से इसकी कीमत 37,990 रुपये थी, अब आप यह सिर्फ 24,890 रुपये में मिल रहा है.

2. AquaguardSure Delight Water Purifier

एक्वागार्ड श्योर डिलाइट वाटर प्यूरीफायर में आरओ+यूवी+यूएफ फिल्‍टर है और यह पानी से शीसा और पारा जैसे नए जमाने के दूषित पदार्थों को खत्म करने में मदद करता है. यह प्यूरीफायर 6 लीटर के स्टोरेज टैंक के साथ आता है. एक कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश डिज़ाइन, जो आपकी रसोई की ब्‍यूटी में चार चांद लगाएगा. मूल रूप से इसकी कीमत 18,000 रुपये थी, सेल में इसे 8,199 रुपये में खरीद सकते हैं.

3. Kuvings B1700 Cold Press Whole Slow Juicer

कुविंग्स का यह जूसर आपको जूस, स्मूदी और शर्बत - सब कुछ एक साथ बनाने में मदद करेगा. इसमें JMCS तकनीक है, जो आपको किसी भी अन्य जूसर की तुलना में 10% अधिक जूस देती है. इसमें शानदार डार्क सिलवर बॉडी इसे बेहद ही अटरेक्‍ट‍िव लुक देती है; इसकी कीमत 35,900 रुपये थी, लेकिन इस सेल में आप इसे 16,900 रुपये में खरीद सकते हैं.

4. Pigeon Healthifry Digital Air Fryer

पिजन हेल्थीफ्राई एयर फ्रायर की क्षमता 4.2-लीटर है, जो आपके पसंदीदा स्नैक्स जैसे समोसा, नगेट्स और फ्रेंच फ्राइज़ बनाने के लिए काफी है. इसमें 360-डिग्री हाई-स्पीड एयर सर्कुलेशन तकनीक है, जो आपको बहुत कम तेल में अपना खाना पकाने की सुविधा देता है. यह एक नॉन-स्टिक बाउल के साथ आता है, जो भोजन को तवे पर चिपकने से रोकता है. इसकी कीमत 7,995 रुपये थी, लेकिन सेल में आप इसे महज 2,799 रुपये में खरीद सकते हैं.

5. KENT Supreme Alkaline Water Purifier

केंट सुप्रीम अल्कलाइन वाटर प्यूरीफायर कई प्रीमियम और एक्‍ट्रा फीचर्स के साथ एक उन्नत आरओ प्यूरीफायर है. यह पानी के पीएच लेवल को 9.5 तक बढ़ा देता है. इसकी कीमत 21,000 रुपये थी, लेकिन सेल में आप इसे 15,149 रुपये में खरीद सकते हैं.

हमें उम्मीद है कि आप मेज़ॉन पर इन भारी छूटों और शानदार डील्स के साथ कुछ बेहतरीन खरीदारी करेंगे.

Disclaimer: This is promoted content with links from our affiliate partnerships. We get a share of the revenue from your purchase.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आम और कीवी से बनी ये मीठी और तीखी चटनी आपके होंठों को चटपटा बना देगी, एक बार जरूर करें ट्राई
Amazon Great Indian Festival: लूट के दाम में Kitchen Essentials! इस सेल में कर लें किचन को अपग्रेड
दाल को पकाने से पहले भिगोना सही है या गलत? जानिए कहीं आप भी तो नहीं कर रहे हैं ये गलती
Next Article
दाल को पकाने से पहले भिगोना सही है या गलत? जानिए कहीं आप भी तो नहीं कर रहे हैं ये गलती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;