विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

Amazon Great Indian Festival: तवे पर मिल रही है 5 बेहतरीन डील्स, आज ही अपने पुराने तवे को करें रिप्लेस

Amazon Great Indian Festival 2023: नया तवा खरीदने का कर रहे हैं प्लान तो यहां देखिए एमेजॉन में चल रहे ऑफर पर बेहतरीन ब्रांड्स पर मिल रही है बंपर छूट.

Read Time: 5 mins
Amazon Great Indian Festival: तवे पर मिल रही है 5 बेहतरीन डील्स, आज ही अपने पुराने तवे को करें रिप्लेस
एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023.

तवा एक ऐसी चीज़ है जिसका इस्तेमाल हम हर रोज अपने किचन में करते हैं. फिर चाहे वो रोटी हो, पराठा, डोसा, चीला या उत्तपम इन सभी चीजों को बनाने के लिए तवे का ही इस्तेमाल किया जाता है, सच तो यह है कि हम इसके बिना काम ही नहीं चला सकते. क्योंकि इसका इस्तेमाल हम हर रोज करते हैं, इसलिए यह जल्दी खराब भी हो सकता है. अगर आपका तवा खराब हो गया है और आप नया तवा खरीदने का प्लैन कर रहे हैं तो हमारा सजेशन है कि आप इसे एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में खरीद सकते हैं. तवे के प्रीमियम ब्रांड्स पर कुछ एक्सक्यूसिव ऑफर चल रहे हैं, इतना ही नहीं सिर्फ तवे पर ही नहीं बल्कि किचन में इस्तेमाल की जाने वाली कई चीजों पर अच्छे ऑफर मिल रहे हैं. डीटेल्स के लिए यहां क्लिक करें. तो बिना किसी देरी के, आइए नीचे दिए गए इन ऑप्शन्स को देखें:

एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर तवे पर मिल रही हैं 5 बेहतरीन डील (Amazon Great Indian Festival: Here Are 5 Best Deals On Tawas)

1. कैरोट 24सीएम डोसा तवा नॉन स्टिक पैन

कैरोट का यह तवा 24 सेमी डाइमेंशन का एक नॉन-स्टिक तवा है. यह नॉन-स्टिक ग्रेनाइट से बना है और स्क्रैच रेसिस्टेंट भी है. आप इसमें अपने पसंदीदा परांठे, रोटी और डोसे को आसानी से बना सकते हैं. इसे साफ करना भी बहुत आसान है और इसे साफ करना भी बहुत आसान है. वैसे तो इसका प्राइज 1,399 रुपए है लेकिन इस डील में आप इसे सिर्फ 1079 रुपये में खरीद सकते हैं.

2. हॉकिन्स फ़्यूचूरा 28सीएम तवा

हॉकिन्स फ़्यूचूरा तवा आपके लिए एक और बढ़िया ऑप्शन है. हार्ड एनोडाइज्ड एल्यूमीनियम से बना यह तवा आसानी से खराब नहीं होगा और कई सालों तक बिल्कुल नए जैसा दिखेगा. इस तवे की सर्फेस नॉन टॉक्सिक और नॉन रिएक्टिव विद फूड है. इसमें स्टेनलेस स्टील के हैंडल भी हैं जो ठंडे रहते हैं और आपके हाथों को जलने से बचाते हैं.  यह डील में ये तवा आपको 1,088 रुपए में मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: ब्रेकफास्ट आइटम्स पर मिल रही है भारी छूट, आज ही पेंट्री में कर लें शामिल

3. प्रेस्टीज ओमेगा डीलक्स ग्रेनाइट डोसा तवा

प्रेस्टीज के इस तवे में 2-लेयर मैटेलिक फिनिश है जो लंबे समय तक इसका नया लुक बरकरार रखता है. इसका पैन बेस ऐसा है कि आप इसको गैस और इंडक्शन दोनों पर इस्तेमाल कर सकते हैं. यह डिशवॉशर-सेफ भी है और इसे साफ करना भी बेहद आसान है. वैसे तो इसकी कीमत 1,320 रुपये हैं लेकिन इस डील में आप इसे 1,064 में खरीद सकते हैं.

4. वंडरशेफ वालेंसिया नॉन-स्टिक 28सीएम डोसा तवा

वंडरशेफ के इस तवे में मेटा-टफ 5-लेयर नॉन-स्टिक कोटिंग है जिससे इसमें तेल का इस्तेमाल कम होता है. आप इस तवे का इस्तेमाल कई प्रकार की डिश जैसे डोसा, उत्तपम, चीला और परांठे बना सकते हैं. यह एनर्जी इफिसिएंट भी है, जो इलेक्ट्रिस्टी और टाइम सेव करते हुए खाना बनाने में मदद करता है. वैसे तो इसका प्राइज 1,700 है, लेकिन इस डील में  आप इसे सिर्फ 549 रुपये में पा सकते हैं.

5. बर्गनर एल्यूमिनियम ओरियन मार्बल नॉन-स्टिक तवा

एक और बेहतरीन ऑप्शन जो हमारे पास है आपके लिए और वो है बर्गनर का यह तवा. इसमें बेहतरीन मार्बल की कोटिंग है और यह हेल्दी खाना पकाने में भी मदद करता है. यह सभी मॉडर्न और ट्रेडिशनल कुकटॉप्स के लिए बिल्कुल परफेक्ट है और इसे साफ करना बेहद आसान है. वैसे तो इसका प्राइज रु. 2,895 है लेकिन अब आप इसे सिर्फ 1,099 रुपये में खरीद सकते हैं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आम और कीवी से बनी ये मीठी और तीखी चटनी आपके होंठों को चटपटा बना देगी, एक बार जरूर करें ट्राई
Amazon Great Indian Festival: तवे पर मिल रही है 5 बेहतरीन डील्स, आज ही अपने पुराने तवे को करें रिप्लेस
दाल को पकाने से पहले भिगोना सही है या गलत? जानिए कहीं आप भी तो नहीं कर रहे हैं ये गलती
Next Article
दाल को पकाने से पहले भिगोना सही है या गलत? जानिए कहीं आप भी तो नहीं कर रहे हैं ये गलती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;