Amazon Great Indian Festival: ब्रेकफास्ट आइटम्स पर मिल रही है भारी छूट, आज ही पेंट्री में कर लें शामिल

Amazon Great Indian Festival 2023: अपने ब्रेकफास्ट को और भी बेहतर बनाने के लिए आप कुछ शापिंग करने की सोच रहे हैं तो एमेजॉन पर चल रही सेल से आप कुछ चीजें बेहतरीन अच्छे डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं.

Amazon Great Indian Festival: ब्रेकफास्ट आइटम्स पर मिल रही है भारी छूट, आज ही पेंट्री में कर लें शामिल

Amazon Great Indian Festival 2023: नाश्ते की चीजों पर मिल रही है भारी छूट.

Healthy Breakfast: ब्रेकफास्ट दिन का सबसे जरूर खाना माना जाता है, क्योंकि ये आपके शरीर को पूरे दिन के लिए एनर्जी देता है. रात भर भूखे रहने के बाद सुबह का पहला मील यानि की ब्रेकफास्ट आपके शरीर को एनर्जी गेता है और पूरे दिन के लिए एनर्जी को स्टोर भी करता है. इसलिए जरूरी है कि सुबह का नाश्ता हेल्दी और टेस्टी हो. हालाँकि ऐसी बहुत सी चीज़ें हैं जिन्हें आप नाश्ते में खा सकते हैं, लेकिन कुछ ऐसी चीजें भी हैं जिनको हर कोई नहीं खा सकता है. फिर वो चाहे एक कप गर्म चाय या कॉफ़ी हो, ओट्स या मूसली का हेल्दी बाउल हो या फिर पीनट बटर के साथ ब्रेड स्लाइस, ये सभी हमारे ब्रेकफास्ट के मेनू में शामिल रहते हैं. क्योंकि हम उनका सेवन रोजाना करते हैं इसलिए यह हमारे स्टॉक से बहुत जल्दी खत्म भी हो जाते हैं. ऐसे में अगर आप अपनी पेंट्री को भरने की प्लैनिंग कर रहे हैं, तो ऐसा करने का यह सही समय है. इन दिनों चल रहे अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में इन आइटम्स पर खास ऑफर मिल रहा है.ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

इस आर्टिकल में हम आपके किचन के लिए कुछ जरूरी खाने की चीजों की लिस्ट लेकर आए हैं जिनको आप खरीद कर स्टोर कर सकते हैं. यहां देखें लिस्ट-

1. टाटा टी गोल्ड केयर

हममें से अमूमन लोगों की सुबह एक कप गर्म चाय के बिना अधूरी लगती है. इसे और भी खास बनाने के लिए आप टाटा टी के गोल्ड केयर को अपनी पेंट्री में शामिल कर सकते हैं. इसमें ब्राह्मी, इलाइची, अदरक, तुलसी और मुलेठी पाया जाता है. जो इसके स्वाद को बेहतरीन और मनमोहक सुगंध के साथ चाय को और बेहतरीन बनाती है. वैसे तो इशका प्राइज 630 रुपए है लेकिन इस ऑफर में आप इसे 441 रुपए में खरीद सकते हैं.

2. कॉन्टिनेंटल कॉफ़ी स्पेशल प्योर इंस्टेंट कॉफ़ी

कॉफ़ी लवर्स के लिए भी इस डील में एक खास ऑफर है. कॉन्टिनेंटल की यह प्योर इंस्टेंट कॉफी को आप आसानी से अपने किचन में बनाकर तैयार कर सकते हैं. इसमें 100% प्योर कॉफी पायी जाती है, जो एक बेहतरीन कैफीन की किक देने का वादा करती है. वैसे तो इसका प्राइज 400 रुपए है लेकिन आप इसे 309 रुपए में पा सकते हैं. 

3. केलॉग्स मूसली नट्स डिलाईट

मूसली एक और पसंदीदा ब्रेकफास्ट का ऑप्शन है. केलॉग्स के यह मल्टीग्रेन मूसली में 20% बादाम और किशमिश भरपूर मात्रा में पाया जाता है, जो नाश्ते को पौष्टिक और टेस्टी दोनों बनाता है. यह सभी जरूरी पोषक तत्वों से भरपूर है और कोलेस्ट्रॉल फ्री भी है. वैसे तो इसका प्राइज 770 रुपए है लेकिन इस ऑफर में आप इसे 520 रुपए में खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ें: डक्शन कुकटॉप्स पर मिल रही 70% तक का डिस्काउंट, यहां देखें लिस्ट

4. सफोला मसाला ओट्स

सफोला का मसाला ओट्स भी नाश्ते के लिए एकदम परफेक्ट होता है. कई मसालों और सब्जियों के साथ बना एक टेस्टी नाश्ता है जिसमें गाजर, प्याज और फ्रेंच बीन्स भी मिला होता है. इसे केवल 3 मिनट से भी कम समय में बनाकर तैयार किया जा सकता है. यह उस टाइम के लिए परफेक्ट है जब आपके पास टाइम कम हो और आप कुछ हेल्दी और टेस्टी खाना चाहते हैं. वैसे तो इसका प्राइज 207 रुपए है लेकिन आप इसे महज 175 रुपए में खरीद सकते हैं.

5. पिंटोला ऑल पीनट बटर

पिंटोला के इस पीनट बटर में कोई ऑर्टिफिशियल फ्लेवर नहीं है और यह 100% नेचुरल है. इसमें हाई फाइबर और प्रोटीन पाया जाता है जो पेट को लंबे समय तक भरा रखने में मदद करता है. सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें बिल्कुल भी शुगर नहीं पाई जाती है. आप इसे अपने ब्रेड पर लगाकर या फिर स्मूदी में मिलाकर खा सकते हैं. वैसे तो इसका प्राइज 449 रुपए है, लेकिन आप इसे 378 रुपए में खरीद सकते हैं. 

(72K+ ratings & 34K+ reviews)
355
449
(20% OFF)
Buy on Amazon



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)