Amazon Great Indian Festival 2023: किचन चिमनी की ब्लॉकबस्टर डील में 65% तक की छूट, यहां देखें बेस्ट डील्स

Amazon Great Indian Festival 2023: अमेज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल यहां है और महीने भर चलने वाली सेल किचन चिमनी, रेफ्रिजरेटर और अन्य प्रोड्क्ट की एक बड़ी रेंज पर आकर्षक डील और ऑफ़र पेश कर रही है.

Amazon Great Indian Festival 2023: किचन चिमनी की ब्लॉकबस्टर डील में 65% तक की छूट, यहां देखें बेस्ट डील्स

Amazon Great Freedom Festival 2023: किचन चिमनी की ब्लॉकबस्टर डील.

क्या आपको साफ-सुथरी और ग्रीस फ्री किचन पसंद है? तो फिर आप जानते ही होंगे कि किचन में चिमनी का होना कितना जरूरी है. यह खाना बनाते समय नमी को अवशोषित करने में मदद करता है, जिससे एरिया ऑयल और मोइस्चर फ्री रहता है. अगर आप नई चिमनी खरीदने या पुरानी चिमनी को अपग्रेड करने का फ्लान बना रहे हैं तो ऐसा करने का यह सही समय है. अमेज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल यहां है और महीने भर चलने वाली सेल किचन चिमनी, रेफ्रिजरेटर और अन्य प्रोड्क्ट की एक बड़ी रेंज पर आकर्षक डील और ऑफ़र पेश कर रही है. आश्चर्यजनक ऑफर के अलावा, एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों को उनके कुल बिल पर 10% की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

इस बीच, हम आपके लिए टॉप ब्रांडों की कुछ किचन चिमनी लेकर आए हैं जो अब 65% तक की छूट पर उपलब्ध हैं. नीचे दी गई लिस्ट देखें और वह चुनें जो आपके बजट में हो.

यहां आपके लिए टॉप ब्रांडों की 5 किचन चिमनी हैं-Here're 5 Kitchen Chimneys From Top Brands For You:

1. ग्लेन ऑटो क्लीन फ़िल्टर रहित रसोई चिमनी:

यह चिमनी एक ऑटोमेटिक क्लीनिंग फीचर के साथ-साथ एक फिल्टर के साथ आती है जिसे आसानी से ऑयल कंट्रोल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. इसमें टच कट्रोल और मोशन सेंसर भी हैं और एक्स्ट्रा सुविधा के लिए ऑटो-ऑफ फ़ंक्शन के साथ आता है. मूल रूप से कीमत रु. 24,995, यह अब 10,490. रुपये में उपलब्ध है. 

2. फैबर फ़िल्टरलेस ऑटो क्लीन चिमनी:

यह वॉल माउंटेड चिमनी फ़िल्टर-लेस डिज़ाइन के साथ आती है और दो से चार बर्नर वाले स्टोव के लिए परफेक्ट है. इसमें आसान टच और गेस्चर कंट्रोल की सुविधा है और इसमें 1.5 वाट के दो ऊर्जा-कुशल एलईडी लैंप शामिल हैं. इस चिमनी में ऑटो-क्लीन फ़ंक्शन है और आसान उपयोग के लिए 3-स्पीड मोशन सेंसर टच कंट्रोल प्रोवाइट करता है. मूल रूप से कीमत रु. 32,990 रुपये यह अब 19,990 में उपलब्ध है.

3. हिंदवेयर स्मार्ट अप्लायंसेज ओलेना किचन चिमनी:

इस प्रोड्क्ट में 1200 m3/hr की हाई सक्शन क्षमता है, जो लो मैटेंस और फ्रेश संचालन करते किचन का ख्याल रखती है. यह इसे किसी भी किचन के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन बनाती है. इसके साथ ही, यह ऊर्जा-कुशल एलईडी लैंप से लेस है, जो आपकी खाना पकाने की जरूरतों के लिए ब्राइट और इफेक्टिव लाइट प्रदान करता है. मूल रूप से कीमत रु. 30,990 यह अब 10,990 रुपये में उपलब्ध है.

4. INALSA किचन चिमनी:

यह पिरामिड स्टाइल की चिमनी स्टेनलेस स्टील फिनिश में आती है और साइड वॉल माउंटिंग के साथ आती है. यह दो से चार बर्नर वाले स्टोव के लिए परफेक्ट है और इसकी सक्शन क्षमता 1050m3/hr है. मूल रूप से कीमत रु. 15,900 यह अब 4,790. रुपये में उपलब्ध है. 

(30 ratings & 76 reviews)
4,695
15,900
(70% OFF)
Buy on Amazon

5. एलिका फिल्टर रहित ऑटोक्लीन किचन चिमनी:

इस प्रोड्क्ट में एक सीलबंद मोटर शामिल है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सुचारू संचालन ऑयस डिस्पोसाइट और वाटर वैपर के संचय से प्रभावित न हो. यह 1200 m3/hr की सक्शन क्षमता के साथ आता है और सक्शन चैम्बर प्रभावी ढंग से पूरे क्षेत्र को कवर करता है, जिससे एक क्लीन और हेल्दी कुकिंग का इंनवायरमेंट मिलता है. इसके साथ ही, इसमें मोशन-सेंसिंग टैकनीक है जो आपके हाथ की एक सिंपल वेव के साथ सिपंल ओपरेशन की अनुमति देती है. मूल रूप से कीमत रु. 24,990, अब यह 10,990. रुपये में उपलब्ध है. 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)