विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2023

Alia Bhatt And Shaheen Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहन शाहीन भट्ट के साथ की इस खास चीज को लेकर बातचीत, देखें तस्वीर

Alia Bhatt And Shaheen Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनग्रैब शेयर किया. जिसमें उन्होंने अपने खाने को लेकर बात की.

Read Time: 3 mins
Alia Bhatt And Shaheen Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहन शाहीन भट्ट के साथ की इस खास चीज को लेकर बातचीत, देखें तस्वीर
Alia Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट की बातचीत का स्क्रीनग्रैब.

आप और आपके भाई-बहन कितनी बार इस बात पर पैशनेट (passionate) होकर बहस करने में लगे हैं कि क्या खाया जाए? शायद बहुत बार. खैर, बात यह है: जब अपनी कुलिनरी संबंधी रुचियों पर चर्चा करने की बात आती है तो बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी हमारे जैसी ही होती हैं. आपको इसके लिए हमारी बात मानने की ज़रूरत नहीं है. बस आलिया भट्ट की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक नज़र डालें और आप समझ जाएंगे कि हमारा क्या मतलब है. एक्ट्रेस ने अपनी बहन शाहीन के साथ हुई चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस चैट से ऐसा लग रहा है कि आलिया इस बात को लेकर थोड़ी असमंजस में थीं कि अपने अगले खाने में क्या खाएं. उसने शाहीन को मैसेज भेजा, "मैं सोचने की कोशिश कर रही हूं," इसके बाद, "लेकिन मैं नहीं कर सकती," और सोचा, "शायद पोहा?"

ये भी पढ़ें: Halloween 2023: हैलोवीन के लिए न्यूट्रीनिस्ट का यूनिक आइडिया देख इंप्रेस हुआ इंटरनेट, देखें वायरल वीडियो

शाहीन, एक समझदार बहन होने के नाते, ने जवाब दिया, "आप इसे भी खाएंगे और इसे लाइक नहीं रहेंगे." उन्होंने सुझाव दिया, "दही चावल और आलू फ्राई." इस प्रस्ताव से काफी प्रभावित होकर आलिया ने कहा, "ठीक है, यह हॉट है." शाहीन, पीछे हटने वालों में से नहीं हैं, उन्होंने कहा, "और ब्रेकी के लिए पोहा." इस पूरी तरह से संबंधित आदान-प्रदान को सारांशित करने के लिए, आलिया ने अपनी पोस्ट को रिलेटेबल एक्सचेंज कैप्शन दिया, "यह सिर्फ एक उदाहरण है कि मैं अपनी बहन पर कितना ट्रस्ट करती हूं." एक नज़र डालेंः

Latest and Breaking News on NDTV

आलिया भट्ट खाने की बहुत शौकीन हैं और उनके पसंदीदा व्यंजनों में से एक मिल्क केक है. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलकर बताया कि कैसे उनके पति रणबीर कपूर उनके लिए यह खास मिठाई (special dessert) लाने के लिए दूसरे देश चले गए. अभी कुछ समय पहले आलिया, रणबीर कपूर और उनकी बेटी राहा के साथ दोहा ( family trip to Doha) की फैमिली वेकेशन पर गए थे. अपने हॉलिडे पर आलिया ने मिल्क केक का लुत्फ उठाया. उन्होंने उस केक की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी पोस्ट की. तस्वीर के साथ, आलिया के बैकग्राउंड में उनकी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का गाना 'तुम क्या मिले' बज रहा था. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "प्रेजेंट में मेरी फिलिंग के लिए बहुत उपयुक्त सॉन्ग." 

ये भी पढ़ें: Rajinikanth: कोच्चि में चाय बेचते नजर आए तमिल सुपरस्टार रजनीकांत, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे...

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फायदा ही नहीं नुकसान भी पहुंचा सकता है जरूरत से ज्यादा जीरा का सेवन, जानें किन लोगों को नहीं करना चाहिए इसका सेवन
Alia Bhatt And Shaheen Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहन शाहीन भट्ट के साथ की इस खास चीज को लेकर बातचीत, देखें तस्वीर
सुबह किचन में घंटो नही होना है परेशान और खाना है बढ़िया नाश्ता तो झटपट बनाकर तैयार करें ये रेसिपी
Next Article
सुबह किचन में घंटो नही होना है परेशान और खाना है बढ़िया नाश्ता तो झटपट बनाकर तैयार करें ये रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;