अक्षय कुमार और नुसरत की सेल्फी में है मजेदार फूडी ट्विस्ट

सेल्फी हमारे सोशल मीडिया अस्तित्व का एक हिस्सा और पार्सल बन गई है. लेकिन खाने के बीच में किसी के साथ सेल्फी लेने का सही तरीका क्या है?

अक्षय कुमार और नुसरत की सेल्फी में है मजेदार फूडी ट्विस्ट

खास बातें

  • 'सेल्फी एटिकेट्स' नाम से वीडियो पोस्ट किया.
  • दोनों सेल्फी' नाम की एक मनोरंजक फिल्म में काम कर रहे हैं.
  • लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला.

सेल्फी हमारे सोशल मीडिया अस्तित्व का एक हिस्सा और पार्सल बन गई है. लेकिन खाने के बीच में किसी के साथ सेल्फी लेने का सही तरीका क्या है? अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा ने इस पर थोड़ी रोशनी डाली. एक्टर्स ने हाल ही में फूड साइड को दिखाते हुए सेल्फी एटिकेट्स के बारे में एक मजेदार वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में नुसरत स्वादिष्ट टोमैटो राइस खाने में लगी हुई थी, वह अपने हाथों से इस डिश मजा ले रही थी. जब अक्षय कुमार ने उन्हें एक सेल्फी लेने के लिए कहा, तो उन्होंने जल्दी से अपने हाथ साफ किए और सेल्फी लेने के लिए एक फोर्क उठाया! यहां देखिए मजेदार वीडियो:

How To Make Paneer Tikka Masala: स्वादिष्ट और स्मोकी फ्लेवर के लिए इस हफ्ते ट्राई करें यह खास पनीर रेसिपी

वीडियो को नुसरत भरुचा ने इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर किया, जहां इसे कम समय में लगभग 1 मिलियन व्यूज और 150k लाइक्स मिले. अक्षय कुमार ने भी अपनी स्टोरिज पर इसे रीपोस्ट किया. दिलचस्प बात यह है कि यह जोड़ी इमरान हाशमी और डायना पेंटी के साथ 'सेल्फी' नाम की एक मनोरंजक फिल्म में काम कर रहे हैं.

उन्होंने वीडियो को 'सेल्फी एटिकेट्स' टाइटल दिया और इस मजेदार वीडियो ने वास्तव में लोगों को जोड़ा. हमारे पसंदीदा भोजन के साथ कैमरे के लिए पोज़ देने के विचार ने भी ऑनलाइन फ़ूडियों के साथ तालमेल बिठाया. अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा की सेल्फी ने हमें सोचने पर मजबूर कर दिया - क्या हम अपने हाथों से खाना पसंद करेंगे या चम्मच से? नुसरत के कैप्शन में जवाब साफ है, ''इंस्टाग्राम वर्सेज रियलिटी. वो बनो जो तुम बनना चाहते हो.''

हम अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा के फूडी साइड के और भी स्पिटे्स देखना पसंद करेंगे! एक्टर्स द्वारा साझा किए गए वीडियो के बारे में आपने क्या सोचा? क्या आप अपने हाथों से या चम्मच या कांटे से खाना पसंद करते हैं? हमें नीचे कमेंट में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अल्लू अर्जुन का क्या है पसंदीदा खाना? पत्नी स्नेहा रेड्डी ने एएमए सेशन में किया शेयर