अजय देवगन के बर्थ डे सेलीब्रेशन का केक देखकर मुंह में आ जाएगा पानी, यहां देखें Home Made Cake की रेसिपी

अजय देवगन ने हाल ही में अपना 54 वां जन्मदिन मनाया और इस बार उनके सेलीब्रेशन में एक नहीं बल्कि 2 केक शामिल किए गए. जिन्हें देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

अजय देवगन के बर्थ डे सेलीब्रेशन का केक देखकर मुंह में आ जाएगा पानी, यहां देखें Home Made Cake की रेसिपी

काजोल ने खास अंदाज में अजय देवगन को विश किया बर्थडे.

जन्मदिन हर किसी के लिए बेहद खास दिन होता है. इस दिन घर वालों से लेकर बाहर वालों और दोस्तों सभी का ध्यान आप पर रहता है और खूब प्यार भी मिलता है. साथ ही इस खास दिन हुआ सेलीब्रेशन भी बेहद खास होता है. बर्थडे की बात हो तो बिना केक के तो उसकी कल्पना की ही नहीं जा सकता है. हर बर्थडे पार्टी की जान केक को कहना गलत नहीं होगा. केक काटकर इस दिन को सेलीब्रेट किया जाता है! पार्टी पर सबकी नजरें इसी पर होती है. बता दें कि अजय देवगन ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलीब्रेट किया है और हर पार्टी की तरह उनकी पार्टी में भी जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वो था केक. अजय देवगन ने अपने बर्थ डे पर दो केक कट किए जिनकी तस्वीर उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम की फैमिली के साथ भी शेयर की. 

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर इन दोनों केक की तस्वीरें शेयर की. पहला चीज केक है  जिसको व्हाइट क्रीम से डेकोरेट किया गया है. वहीं केक नंबर 2 डार्क चॉकलेट केक है जिस पर व्हाइट क्रीम से लिखा हुआ है  'हैप्पी बर्थडे'. 
 

यहां देखें काजोल की स्टोरी:

7trg71qg
e2dflun8

अजय देवगन के बर्थडे पर काजोल ने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक प्यारी सी तस्वीर भी पोस्ट की. उन्होंने इस पोस्ट पर कैप्शन दिया कि, "आखिरकार उन्हें बर्थडे बॉय से रिटर्न गिफ्ट मिल गया."

अंबानी की पार्टी में खाने के साथ टिशू की जगह पैसे हो रहे हैं सर्व! यहां देखें तस्वीर

अब केक को देखकर आपके मुंह में भी पानी आ ही गया होगा. आए भी क्यों ना ये केक देखने में जितने लजीज लग रहे हैं यकीनन खाने में भी होंगे. अब अगर आप खुद को केक की क्रेविंग करने से रोक नहीं पा रहे हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं घर पर बाजार जैसा परफेक्ट फ्लफी केक बनाने की रेसिपी. फ्लफी केक रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें. 

इसके अलावा अगर आपको चॉकलेट केक खाना है तो घर पर आसानी से चॉकलेट केक बना सकते हैं. केक की रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब वहीं बात करें चीज केक की तो आप इसको भी घर पर आसानी से बना सकते हैं. चीज केक की आसान रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.