एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट में क्या खाया? Can You Guess

Shilpa's South Indian Breakfast: इंस्टाग्राम स्टोरीज में शिल्पा को स्वादिष्ट इडली और सांबर पकड़े हुए दिखाया गया है. हालांकि, उनकी प्लेट में इडली सामान्य साइज से थोड़ी बड़ी दिखाई देती है.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट में क्या खाया? Can You Guess

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी खाने की बड़ी शौकीन है.
  • शिल्पा शेट्टी को हेल्दी डाइट पसंद है.
  • शिल्पा शेट्टी पॉपुलर फिटनेस एक्ट्रेस में से एक है.

Shilpa's South Indian Breakfast: एक पौष्टिक ब्रेकफास्ट वह सब है जो हमें एक प्रोडेक्टिव डे शुरू करने के लिए चाहिए. और, अगर हम अपने दिन के पहले मील में साउथ इंडियन फूड खा कर रहे हैं तो चीजें बेहतर हो जाती हैं. फूड में भरपूर स्वाद होता है और यह हमारे खाली पेट को भरने के लिए एकदम परफेक्ट है. और लगता है साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट का जादू शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को भी भा गया है. आज, एक्ट्रेस ने शानदार इडली खाई और साथ में एक मजाकिया कैप्शन भी एड किया. इंस्टाग्राम स्टोरीज में शिल्पा को स्वादिष्ट इडली और सांबर पकड़े हुए दिखाया गया है. हालांकि, उनकी प्लेट में इडली सामान्य साइज से थोड़ी बड़ी दिखाई देती है. हम उसे इडली के साइज के साथ मस्ती करते हुए देख सकते हैं. बूमरैंग में. उन्होंने हैशटैग, "इडली" और "ब्रेकफास्ट गर्ल" के साथ लिखा, "साइज मायने नहीं रखता है." शिल्पा ने साथ में एक मापने वाला टेप स्टिकर भी एड किया.

 

यहां देखेंः

hoi3ngt8
शिल्पा इंस्टाग्राम स्टोरीज


वैसे हम आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के भी चीट डेज हैं. वह अपने पसंदीदा फऊड का स्वाद लेने के लिए अपने वीकेंड को सुरक्षित रखती है. ज्यादातर, डेज़र्ट. एक बार, उनके वीकेंड इंडलजेंस में लिप-स्मैकिंग केक की एक लिस्ट दिखाई दी और हम मदद नहीं कर सके, लेकिन उन पर ध्यान दिया. पांच स्वादिष्ट केक एक दूसरे के पास रखे हुए थे. हर केक के ऊपर एक अलग शब्द था- जॉय, प्यार, अच्छा स्वास्थ्य, खुशी, और अंत में, संडे बिंज. फ्रेश स्ट्रॉबेरी के साथ स्वीट सबसे ऊपर थे और बिल्कुल मनोरम लग रहे थे, क्योंकि शिल्पा शेट्टी ने अपने डॉग ट्रफल के साथ उनका आनंद लिया.


शिल्पा शेट्टी कई ट्रेडिशनल ट्रीट का भी आनंद लेती हैं, खासकर सेलिब्रेशन के दौरान. हाल ही में मकर संक्रांति और पोंगल पर उन्होंने तिल के लड्डू खाए. वीडियो में, हमने इस अवसर पर इंस्टाफ़ैम की कामना करते हुए एक शानदार लड्डू के साथ देखा. कैप्शन में, उसने कहा, “फसल का त्योहार आपको वह सारा प्यार, आशीर्वाद और खुशियां दे, जिसके आप हकदार हैं. सभी को मकर संक्रांति और पोंगल की शुभकामनाएं.” 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com