मीरा कपूर की फिटनेस और दमकती स्किन का ये है राज! एक्ट्रेस ने शेयर की लंच की Photo

मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाल ही में लंच की कुछ फोटो शेयर की थी. उन्होंने अपने लंच की एक झलक पेश की जिसमें अलग-अलग तरह के रंगीन और हेल्दी मील शामिल थे.

मीरा कपूर की फिटनेस और दमकती स्किन का ये है राज! एक्ट्रेस ने शेयर की लंच की Photo

मीरा कपूर (Mira Kapoor) का लंच रंगीन फलों और सब्जियों से भरा हुआ था

खास बातें

  • मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने लंच में खाए हेल्दी रंगीन फूड्स.
  • मीरा कपूर के लंच में कई रंगीन फल और सब्जियां थीं.
  • एक्ट्रेस ने अपने लंच की तस्वीरें सोशल मीडिया पर की शेयर.

मीरा कपूर (Mira Kapoor) इंडस्ट्री की एक ऐसी हस्ती हैं जो बिल्कुल हिट और फिट हैं. उनकी दमकती त्वचा और खूबसूरत खासियतें कईयों की आँखें फेर लेती हैं. वह दो बच्चों की मां हैं, और हेल्दी रहने के लिए काम और घर की जिम्मेदारियों के साथ एक व्यस्त कार्यक्रम को मैनेज करती है. मीरा कपूर फिटनेस (Mira Kapoor's Fitness) और डाइट भी ऐसी चीज है जिसके बारे में बहुत से लोग जानना चाहते होंगे. मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाल ही में लंच की कुछ फोटो शेयर की थी. उन्होंने अपने लंच की एक झलक पेश की जिसमें अलग-अलग तरह के रंगीन और हेल्दी मील शामिल थे.

i6s6070g

मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो स्टोरी शेयर की जिसमें स्वादिष्ट वेजी और सभी रंगों के फलों से भरा भोजन हुआ लंच था. एक संतुलित भोजन वह होता है जिसमें न्यूट्रिशनिस्ट और डायटीशियन के अनुसार सभी रंगों का एक उदार मिश्रण शामिल होता है, और मीरा कपूर का ((Mira Kapoor's Food) वास्तव में इसी तरह का था. पहला पकवान एक चिकन था, जिसे पालक के पत्तों से भरा हुआ लग रहा था और इसे अनार के साथ गार्निश किया गया था. मीरा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, '' मुझे व्हिप करते हुए देखिए, जिससे यह संकेत मिलता है कि शायद यह कुछ ऐसा था, जिसे कुछ मिनटों में ही खत्म कर दिया गया था.

 

gg07qmvमीरा कपूर (Mira Kapoor) ने शेयर की लंच की फोटो

दूसरा भोजन सलाद था, जिसे मीरा कपूर ने 'द एवरीथिंग सलाद' कहा था. इसमें लेट्यूस के पत्ते, कटा हुआ पानी शाहबलूत और सेब और अनार के बीज थे. ड्रेसिंग के लिए, मीरा कपूर ने तुलसी पेस्तो और विनाग्रेट का इस्तेमाल किया था. क्या एक मधुर संयोजन!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीरा और शाहिद कपूर (Mira And Shahid Kapoor) ने शादी के साल पूरे कर लिए हैं. मीरा कपूर और शाहिद कपूर 7 जुलाई, 2015 को शादी के बंधन में बंध गए थे. वे तीन और एक साल की आयु के मीशा और ज़ैन के माता-पिता हैं. यहाँ उम्मीद है कि मीरा कपूर अपने भोजन में इस तरह की झलकें देती रहेंगी.