London में सारा अली खान का हेल्दी ब्रेकफास्ट, जिसे देख ड्रूल करने लगेंगे आप, यहां देखें Photo

Healthy Breakfast In London: अगर आप सारा अली खान को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, तो आपको पता होगा कि एक्ट्रेस लंदन में अपनी बेस्ट लाइफ इंजॉय कर रही है!

London में सारा अली खान का हेल्दी ब्रेकफास्ट, जिसे देख ड्रूल करने लगेंगे आप, यहां देखें Photo

Healthy Breakfast: सारा अली खान लंदन में स्वादिष्ट फूड खाने से खुद को रोक नहीं पा रही हैं!

खास बातें

  • सारा के इस्टा पर 40.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
  • सारा बिग फूडी हैं.
  • सारा को हर तरह के फूड खाना पसंद है.

Healthy Breakfast In London: अगर आप सारा अली खान को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, तो आपको पता होगा कि एक्ट्रेस लंदन में अपनी बेस्ट लाइफ इंजॉय कर रही है! 40.6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, सारा अली खान अपने सभी फैंस और फॉलोअर्स को विदेश में अपने एडवेंचर के साथ ले जा रही हैं. वह ब्रिटिश शहर में एकमात्र सेलिब्रिटी नहीं हैं, करीना कपूर, सैफ अली खान, करण जौहर, ट्विंकल खन्ना, शिल्पा शेट्टी, आलिया भट्ट, कुछ नाम भी हैं, और हम मदद नहीं कर सकते लेकिन पूरे बॉलीवुड को सोच सकते हैं लंदन में अपनी गर्मी बिताने की योजना बनाई है! एक पॉर्टनर खाने के रूप में, सारा अली खान ने लंदन में सभी प्रकार के स्वादिष्ट फूड का आनंद लेने की ज़िम्मेदारी ली है और हम उनके द्वारा खाए जा रहे मुंह में ला देने वाले फूड पर ध्यान दे रहे हैं!

हम सभी जानते हैं कि ब्रेकफास्ट दिन का सबसे महत्वपूर्ण मील है, इसलिए यह फेयर है कि यह स्वादिष्ट भी हो, है ना?! वैसे सारा अली खान इसी फिलॉसफी को मानती हैं. आप सोच रहे होंगे कि हम यह कैसे जानते हैं? हमें बस उस स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट की एक झलक मिली जिसका वह आनंद ले रही थी और यह स्क्रीम लग रहा था! एक नज़र यहां डालेंः 

Food For Healthy Heart: दिल को सलामत और स्वस्थ रखने के लिए मानसून में करें इन चीजों का सेवन, मिलेगा लंबी उम्र का वरदान

mus0vjpo

इमेज में हम टोस्टेड ब्रेड के दो बड़े स्लाइस देख सकते हैं. ब्रेड के हर स्लाइस को मेयोनेज़ के साथ स्लेथ किया जाता है, एक स्लाइस में कटा हुआ एवोकाडो और कुछ चेरी टमाटर की एक गुडनेस है और दूसरे स्लाइस में स्मोक्ड सैल्मन और पोच्ड एग होते हैं. हैवनली, है ना?! इस तरह के स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट के साथ, कौन कभी भी ब्रेकफास्ट छोड़ना चाहेगा! 

Foods For Skin: झुर्रियां, डार्क सर्कल और डल स्किन को दूर करने में मददगार हैं ये फूड्स, आज से ही डाइट में करें शामिल मिलेगी ग्लोइंग स्किन

सारा अली खान लंदन में स्वादिष्ट फूड खाने से खुद को रोक नहीं पा रही हैं! आखिरी बार हमने उसे डोनट्स, एक्लेयर्स, केक और कैरामेलाइज़्ड बनाना पर थिरकते हुए देखा. सारा की स्टोरीज के माध्यम से, हमने सीखा है कि करण जौहर एक बिग फूडी हैं! एक समय, सारा और केजेओ को लंदन में "रिजर्वेशन छोड़ दिया", इसलिए दोनों ने फूड के लिए कुछ फ्राइड हुआ चिकन का आनंद लेने का फैसला किया.

How To Make Mango Lassi Ice Cream: मैंगो लस्सी आइसक्रीम रेसिपी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com