मलाइका अरोड़ा ने की वेजिटेरियन खाना बनाने की कोशिश और बना डाली पॉपुलर बंगाली डिश, देखें Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने खुलासा किया कि उन्होंने वेजिटेरियन खाना बनाने में अपना हाथ आजमाया और बना दी बेहद खास और स्वादिष्ट आलू पोस्तो (Aloo Poshto) रेसिपी.

मलाइका अरोड़ा ने की वेजिटेरियन खाना बनाने की कोशिश और बना डाली पॉपुलर बंगाली डिश, देखें Photo

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने वेजियरिन खाने की तस्वीर शेयर की

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बनाई बंगाली डिश.
  • मलाइका ने की वेजिटेरियन खाना बनाने की कोशिश.
  • मलाइका अरोड़ा ने बना दी बंगाल की फेमस डिश.

जब से बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Bollywood Actoress Malaika Arora) शाकाहारी बनीं हैं, तब से वह अपने प्रशंसकों को अपने सभी नए-नए हेल्दी आहार के बारे में बताती रहती हैं. अक्सर वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के लिए रेसिपी (Recipe) की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मलाइका एक बच्चे की माँ हैं और हमेशा फिटनेस फ्रीक (Fitness Freak) रही हैं. वह हर गुजरते दिन के साथ यंग लगती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फैंस को अपनी देखभाल करने और उनकी तरह खूबसूरत दिखने के लिए प्रेरित करती है. लगभग हर दिन, हम मलाइका की तस्वीरों और वीडियो (Malaika's Photos And Video) को जिम के अंदर या बाहर घूमते हुए देखते हैं. मलाइका अरोड़ा के वर्कआउट वीडियो ने हमारा ध्यान खींचा है. हम सभी जानते थे कि वह एक फिटनेस फ्रीक हैं, लेकिन हम तब अचंभे में पड़ गए जब हमें महसूस हुआ कि वह भी हमारी तरह ही एक फूडी हैं.

53dof838

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में खाने की कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें वह क्या खाती हैं ऐसे रहस्य छुपे हुए हैं. इस साल की शुरुआत में, जब उन्होंने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ 'डब्बा चैलेंज' लिया था तो उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा था कि वह अब वेजिटेरियन हो गई हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी दोपहर के भोजन की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें दाल-चवाल, भिन्डी, और फूलगोभी की सब्ज़ी का सादा घर का बना खाना शामिल था. उन्होंने वेजिटेरियन पिज्जा (Vegetarian Pizza) और बिरयानी (Biryani) भी खाई.

अपने हाल के सोशल मीडिया पोस्ट में, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक और लंच की फोटो शेयर की हैं, जिसमें गोभी की सब्जी, काली दाल, आलू की सब्जी और रोटी-बारी-इन-क्रेप्स जैसे व्यंजन दिखते हैं. क्या यह मलाइका अरोड़ा के रोज के खाने का मेन्यू होता है जो उनकी इंटाग्राम स्टोरी पर हमें लुभाता है.

3isufahgमलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की फोटो.

सिर्फ यही सब कुछ नहीं हैं! बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने आगे खुलासा किया कि उन्होंने वेजिटेरियन खाना बनाने में अपना हाथ आजमाया और बना दी बेहद खास और स्वादिष्ट आलू पोस्तो (Aloo Poshto) रेसिपी. एलो पॉश्तो या एलो पोस्तो एक पारंपरिक बंगाली डिश (Bengali Dish) है, जो कि खसखस (खस खुस) और कुछ हल्के मसालों के साथ बनाई जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आपको लगता है कि वेजिटेरियन खाना उबाऊ होता है तो मलाइका अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी आपका दिमाग को बदल सकती हैं.