Shilpa Shetty को पति Raj Kundra ने दिया ऐसा गिफ्ट कि देखते ही बस प्यार हो जाएगा...

Shilpa Shetty 45th Birthday Celebration: शिल्पा शेट्टी ने 8 जून 2020 को अपने 45वां जन्मदिन मनाया. उनके परिवार और दोस्तों ने तो उनकी हर इच्छा को जैसे पूरा कर दिया हो और इस दिन को उनके लिए बेहद खास बना दिया हो.

Shilpa Shetty को पति Raj Kundra ने दिया ऐसा गिफ्ट कि देखते ही बस प्यार हो जाएगा...

Shilpa Shetty's birthday cake: केक पर श‍िल्पा के लिए था एक खास मैसेज.

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने 8 जून 2020 को अपने 45वां जन्मदिन मनाया.
  • उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने इस मौके पर केक बेक किया.
  • शिल्पा शेट्टी ने अपने जन्मदिन को घर में अपने प्रियजनों के साथ ही मनाया.

Shilpa Shetty 45th Birthday Celebration: शिल्पा शेट्टी ने 8 जून 2020 को अपने 45वां जन्मदिन मनाया. उनके परिवार और दोस्तों ने तो उनकी हर इच्छा को जैसे पूरा कर दिया हो और इस दिन को उनके लिए बेहद खास बना दिया हो. शिल्पा शेट्टी ने अपने जन्मदिन को घर में अपने प्रियजनों के साथ ही मनाया. शिल्पा शेट्टी के बर्थडे का जश्न (Birthday Celebration) बेहद ख़ुशी भरा रहा, क्योंकि शिल्पा शेट्टी ने एक नहीं बल्कि दो स्वादिष्ट जन्मदिन केक खाए. वेनिला मेरिंग्यू केक जिसे उन्होंने अपने जन्मदिन (Birthday Cake)पर काटा, वह उनका फेवरेट केक है और यह और भी खास इसलिए हो जाता है, क्योंकि बेक किया था उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने. 

उसकी पोस्ट पर एक नज़र डालें:

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा 'मेरे पसंदीदा वेनिला मेरिंग्यू केक, जिसे बनाया है दुनिया के सबसे अच्छे पति ने, मेरे परिवार (एक वीडियो कॉल पर बाकी सभी) पकाया. और दुनिया भर से आने वाले प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद. आभार .. बहुत बहुत शुक्रिया... 


उन्होंने अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें अपने पति राज कुंद्रा, बेटे, सास और बेबी बेटी समीशा के साथ साझा कीं. शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा भी उनके घर पर पार्टी में शामिल हुईं. शिल्पा शेट्टी ने इससे पहले एक संडे को घर पर बेटे के साथ केक बनाने की कोशिश की थी. जरा देखें तो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो अगर आप अभी भी लॉकडाउन बेकिंग ट्राई करना चाहते हैं, तो हमारे रेसिपी सेक्शन पर जाकर अलग-अलग तरह के केक रेसिपी देख और सीख सकते हैं.