इस फेस्टिव सीजन इन फेस मास्‍क से अपनी स्किन को दें गजब की शाइन

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके आप इंस्‍टेंट शाइन के लिए इन फेस मास्क को आज ही घर ले आएं.

इस फेस्टिव सीजन इन फेस मास्‍क से अपनी स्किन को दें गजब की शाइन

से फेस मास्‍क एक बार जरूर करें ट्राई

त्योहारों का मौसम लगभग आ गया है. हमारे डीप फैशन सेशन से लेकर मेकअप के लिए हम जमकर तैयारी कर रहे हैं. आपने अभी तक अपनी ड्रेस तो फाइनल कर ली होगी, लेकिन फेस्टिव शाइन को बरकरार रखने के लिए अपनी स्किन पर थोड़ा एक्‍स्‍ट्रा ध्‍यान देने की भी जरूरत है. मास्क ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है. हेल्थ एंड ग्लो के पास कई ऐसे मास्‍क हैं, जो आपकी चेहरे के निखार को डबल कर देंगे. इसके अलावा, जब आप एनडीटीवी बिग बोनस ऐप से इन मेकअप रिमूवर को खरीदते हैं, तो आपको अपनी खरीदारी पर छूट के लिए गिफ्ट कूपन और ऐप पर रिवॉर्ड के रूप में 7% तक की छूट मिलती है. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें; यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

इन मास्क के साथ अपनी स्किन करें तैयार 

1. FACES Canada Tan Be Gone De-Tan Skin Brightening Clay Mask

यह क्ले मास्क एक डी-टैन फेस मास्क है जो काओलिन क्ले और रोज वॉटर से समृद्ध है. यह अशुद्धियों को दूर करता है और त्वचा को सूरज से होने वाले नुकसान से बचाने में मदद करता है. यह फ़ॉर्मूलेशन दाग-धब्बों को भी लाइट करता है और धूप से परेशान त्वचा को आराम देता है, जिससे एक शाइन और इवन स्किन टोन मिलती है.

0o9uogp

2. Mamaearth Ubtan Face Mask

खूबानी तेल, हल्दी और केसर के गुणों से समृद्ध, यह फेस मास्क ब्‍लैक स्‍पॉ्टस को लाइट करता है, त्वचा को चमकदार बनाता है और फाइन लाइन्‍स को कम करता है.

7ovum6u

3. mCaffeine Naked And Raw Espresso Coffee Face Mask

यह फेस मास्क कोको, कैफीन, आर्गन ऑयल और विटामिन ई के गुणों से भरपूर है, जो अंदर से डेड सेल्‍स और अशुद्धियों को हटाने में मदद करता है. यह आवश्यक पोषक तत्वों के साथ त्वचा के छिद्रों को भी पोषण देता है और स्किन की शाइन को वापस लाता है.

nsjis988

4. Plum Glow Getter Face Mask Chamomile & White Tea

5 एंटीऑक्सीडेंट पत्तियों के गुणों से समृद्ध, यह फेस मास्क त्वचा को पोषण देने में मदद करता है और शाइन देता है. इसके अतिरिक्त, यह धूप के संपर्क में आने वाली त्वचा को आराम देने और उसे पोषण देने में भी मदद करता है.

8n2jh1t8

5. SUGAR Cosmetics Coffee Culture Pore Purifying Mask

यह मास्क स्किन को आराम देने वाला क्ले मास्क है, जो रोमछिद्रों को गहराई से साफ करता है, चमकदार बनाता है और लंबे समय तक पोषण देता है. यह बेजान त्वचा को फिर से जीवंत करने में मदद करता है और तुरंत चमक देता है.

dsujv7d8

ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 7% तक के रिवॉर्ड और डिस्काउंट कूपन पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का उपयोग करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.