Amazon Great Indian Festival 2021: इन बेस्ट डिशवॉशर पर पाएं बेहतरीन डील्स

Amazon Great Indian Festival 2021: मॉर्डन टाइम में जीने के लिए ज़रूरी है कि अपने लाइफस्टाइल को अपग्रेड कर लीजिए.

Amazon Great Indian Festival 2021: इन बेस्ट डिशवॉशर पर पाएं बेहतरीन डील्स

Amazon Great Indian Festival 2021: डिशवॉशर पर पाएं बेहतरीन डील्स

मॉर्डन टाइम में जीने के लिए ज़रूरी है कि अपने लाइफस्टाइल को अपग्रेड कर लीजिए. एक रसोई जो चारों तरफ से फर्नीश्ड है और मॉड्यूलर है ज़रूरी नहीं कि उसका डिज़ाइन और स्ट्रक्चर काफी हो. एक बेहतर रसोई डिज़ाइन से नहीं बल्कि उपकरणों के उपयोग से बनती है. रसोई घर में अप्लाइंसेस का होना बेहद ज़रूरी है. एक डिशवॉशर आपके लिए गंदे बर्तनों को कुछ ही समय में चिकना, साफ, बनाने का काम करता है. ड्रीस्पी स्पंज और डिटर्जेंट का उपयोग करने की बजाय आपको रसोई में एक डिशवॉशर लगवा लेना चाहिए. डिशवॉशर आपका बहुत समय बचाने में मदद करता है, इसके अलावा ये काफी सुविधाजनक होते हैं और यह रसोई घर में कहीं भी रखे जा सकते हैं. डिशवॉशर हर रसोई घर की ज़रूरत है लेकिन इसे खरीदने से पहले कुछ चीजों का ध्यान रखना बेहद ज़रूरी है. आपके द्वारा खरीदी जाने वाली डिशवॉशर का प्रकार आपकी जगह के लेआउट पर निर्भर करता है. अगर आपके पास बिल्ट-इन डिशवॉशर के लिए जगह की कमी है, तो आप पोर्टेबल या काउंटरटॉप डिशवॉशर का ऑप्शन चुन सकते हैं. अपनी रसोई में डिशवॉशर को जगह देकर अपनी लाइफ को थोड़ा और आसान बना लीजिए. अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में शानदार डिस्काउंट पर आपको मिलेंगे बेस्ट डिशवॉशर.

इन रसोई अप्लाइंसेस पर है कमाल का सौदा

एक बेस्ट डिशवॉशर आपकी किचन लाइफ को आसान बना सकता है

1. LG Dishwasher

यह डिशवॉशर एक वर्कहॉर्स है जो आपके खाने के बर्तनों, पैन और बाकि कई चीज़ो को बहुत आराम से साफ कर देता है. एलजी का यह डिशवॉशर एलजी थिनक्यू और ट्रू-स्टीम तकनीक के साथ आता है जो उबलते पानी से हर बर्तन को एकदम चमका देता है. इसमें रैकिंग सिस्टम भी है जिसका उपयोग आप सफाई के लिए व्यंजनों को स्टॉक करने के लिए कर सकते हैं. यह एक ही बार में कई बर्तनों को साफ करने में मदद करता है.

Pros

  • लैस नॉइस लेवल

  • एडजस्टेबल हाइट

Cons

  • इनलेट पाइप इंस्टॉलेशन मुश्किल हो सकती है

2. Faber Dishwasher

यह फेबर का डिशवॉशर है जो इंटेंसिव रैपिड वॉश के लिए 12 सेटिंग्स के साथ आता है. 6 वॉश प्रोग्राम नॉर्मल, इको, 90 मिनट, रैपिड और इंटेंसिव होने से यह आपके सभी बर्तनों को आसानी से हैंडल कर सकता है. इसमें हाफ लोड सुविधा भी है जो आपको कम रिसोर्स के साथ आधे लोड वाले बर्तनों को साफ करने की सुविधा देता है. इसका फंक्शनल डिजाइन इसे आपकी रसोई का बेहतरीन पीस बनाने का काम करेगा. ग्लाइडिंग रैक के यूज़फुल डिजाइन के अलावा, आप इस मॉडल के टिकाऊ स्टेनलेस स्टील इंटीरियर और इसके कम शोर मचाने की वजह से इससे काफी प्रभावित होंगे.

Pros

  • डिफ्रेंट वॉश प्रोग्राम

  • फोल्डेबल रैक्स

Cons

  • बर्तनों को पहले धोना आवश्यक हो सकता है

3. Voltas Dishwasher

वोल्टास का यह डिशवॉशर 8 प्लेस सेंटिंग्स के साथ आता है. जो 96 वेसल्स  और एडज्स्टेबल अपर शेल्फ तक में फिट हो सकता है. इसमें 6 वॉश प्रोग्राम हैं जैसे इंटेंसिव, नॉर्मल, ईको, कांच के बर्तन, स्वच्छ और चमक और मिनी 30, जो आपकी सभी घरेलू जरूरतों के लिए उपयुक्त हैं. यह एक टेबलटॉप मॉडल है जिसे कहीं भी रखना आसान है और यह काफी कम जगह लेता है और आसानी से कम स्पेस वाली जगहों पर भी रखा जा सकता है. इसकी सेटिंग किसी आइडल की तरह है, जब आपको जल्दी बर्तन साफ करने होंगे या फिर आप जल्दी में होंगे तब यह आपकी आसानी से मदद करेगा. मॉडल कॉम्पैक्ट आकार होने के बावजूद, आपको इसमें कई सारी वैराइटी और ऑप्शन मिलेंगे.

Pros

  • कॉपैक्ट साइज़

  • स्मार्ट वॉटर खपत

Cons

  • अगर आपके पास एक बार में धोने के लिए ज्यादा बर्तन हैं, तो यह आपके लिए सूटेबल नहीं हो सकता है

4. Amazon Basics Dishwasher

अमेज़ॅन बेसिक्स का यह डिशवॉशर कम नॉइस मोटर के साथ आता है जो घरेलू उपयोग के लिए एकदम सही है. इसमें छोटे रिसोर्स के उपयोग के साथ छोटे भार के लिए हाफ लोड फ़ंक्शन है. इसमें 7 वॉश प्रोग्राम शामिल हैं-इंटेंसिव, नॉर्मल, इको, ग्लास, 90 मिनट, रैपिड, सोक और एक एलईडी डिस्प्ले. इंटीग्रेटेड डिशवॉशर आसान कंट्रोल के साथ डिजिटल डिस्प्ले के साथ आता है. इसका टॉल टब डिशवॉशर एक स्टेनलेस स्टील इंटीरियर और इम्प्रेसिव कैपेसिटी के साथ आता है.

Pros

  • इज़ी बटन नेविगेशन

  • चाइल्ड लॉक प्रोग्राम

Cons

  • इसकी स्थापना कठिन हो सकती है

5. Godrej Eon Dishwasher

गोदरेज का यह डिशवॉशर एंटी-जर्म क्राइस्टा-लाइट तकनीक के साथ आता है जो बैक्टीरियल ग्रोथ को रोकता है और हर वॉश साइकल के बाद बैक्टीरिया को मारता है. इसमें 12 प्लेस सेटिंग है जो 8 वॉश प्रोग्राम के साथ-साथ एक टाइम पर 84 बर्तनों को साफ कर सकता है. इसमें एक ऑटो डोर ओपन फीचर है जो दरवाजे को अनलॉक करके साफ बर्तनों को सूखने में मदद करता है. इसमें और भी बहुत सारी खासियत हैं, आप जब इसका इस्तेमाल करेंगे तो आप भी इसकी खासियत को एंजॉय करने लगेंगे.

Pros

  • एनर्जी एफिशिएंट

  • एडिशनल एंटी-बैक्टीरियल फिल्टर

Cons

  • अगर आपको और वॉश प्रोग्राम चाहिए तो ये आपके लिए नहीं है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरे प्रोडक्ट खरीदने के लिए यहां क्लिक