विज्ञापन
This Article is From Feb 03, 2020

Bhumi Pednekar ने खोला अपनी फिटनेस का राज, कहा मैंने कभी डाइटीशियन से नहीं ली राय...

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को चाहने वालों की काफी लंबी चौड़ी फेहरिस्त है. उनकी अदाकारी और फिटनेस के सभी दीवाने हैं. अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की मूवी (Bhumi Pednekar Movie) भूत जल्दी ही आने वाली है. 'भूत' फिल्म का ट्रेलर (Bhoot Movie Trailer) भी रिलीज हो गया है.

Bhumi Pednekar ने खोला अपनी फिटनेस का राज, कहा मैंने कभी डाइटीशियन से नहीं ली राय...
भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) आने वाली फिल्म भूत में दिखेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को चाहने वालों की काफी लंबी चौड़ी फेहरिस्त है. उनकी अदाकारी और फिटनेस के सभी दीवाने हैं. अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की मूवी (Bhumi Pednekar Movie) भूत जल्दी ही आने वाली है. 'भूत' फिल्म का ट्रेलर (Bhoot Movie Trailer) भी रिलीज हो गया है. 'भूत एक द हॉन्टेड शिप' (Bhoot: The Haunted Ship) के ट्रेलर को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्मों में हाल ही में बाला मूवी (Bala Movie) पर्दे पर देखी गई थी, जिसका बाला सॉन्ग (Bala Song) का काफी चर्चा में रहा था. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Actress Bhumi Pednekar) खुद को कैसे मेंटेन रखती हैं इस राज को जानने की ख्वाहिश सभी की होगी! आखिर फिटनेस (Fitness) को बनाए रखने के लिए भूमि पेडनेकर की डाइट (Bhumi Pednekar's Diet) क्या है. इस राज पर से पर्दा उठाते हुए भूमि पेडनेकर ने कुछ ऐसा कहा कि आपको भी जानकर यकीन करना मुश्किल होगा...  

नाश्ते के दौरान भूलकर भी न करें ये गलतियां, हो सकते हैं गंभीर नुकसान!

bhumi pednekar instagramएक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) बाला फिल्म में भी देखी गई थी

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने कहा कि मैंने कभी भी किसी डायटीशियन या न्यूट्रिशनिस्ट से सलाह-मशविरा नहीं लिया. मैं सिर्फ एक नियम का पालन किया करती हूँ. वह नियम है 'घर का बना खाना खाओ'. भूमि पेडनेकर ने कहा, "मैं पहली बार एक लाइव कुकिंग सेशन में शामिल होने के लिए बेहद रोमांचित हूं, क्योंकि यह सभी जानते हैं कि खाना कितना पसंद है. मैं हमेशा से हेल्दी रही हूं. मुझे खुद खाना बनाना काफी पसंद है और मैंने खुद को कभी भी घी, मक्खन खाने से नहीं रोका"

हरा चना पाचन के लिए है लाजवाब, ब्लड शुगर और वजन को भी रखेगा कंट्रोल! जानें और भी कई शानदार फायदे

क्ट्रेस ने आगे कहा, "मैं रिफाइंड चीनी खाने से बचती हूं और अपने कार्बोहाइड्रेड डाइट को भी कंट्रोल में रखती हूं. मैंने कभी किसी डायटीशियन से सलाह नहीं ली. मेरी डाइटीशियन हमेशा से ही मेरी मां और मैं खुद थी. हम हमेशा से 'घर का बना खाना' खाते आए हैं, जिसे हम वजन घटाने (Weight Loss) के दौरान अपना मास्टरस्ट्रॉक मानते हैं." भूमि पेडनेकर 'बाला' फिल्म में भी नजर आई थीं. भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें 'भूतः द हॉन्टेड शिप' और डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' जैसी फिल्मों में वह नजर आएंगी. 

Cancer Myths And Facts | कैंसर से जुड़े 10 मिथक! एक्‍सपर्ट से जानें फैक्ट्स | Watch Video


और खबरों के लिए क्लिक करें

Kiara Advani ने शेयर किया फेवरेट ब्रेकफास्ट मील, जो उन्हें रखता है दिनभर एनर्जेटिक!

ब्लड शुगर की बीमारी में भूलकर भी न खाएं ये चीजें, जानें शुगर लेवल कंट्रोल करने के लिए क्या खाएं क्या नहीं!

कॉफी में ये 2 चीजें मिलाकर सुबह करें सेवन, तेजी से कम होगा वजन, घटेगी पेट की चर्बी, तेजी से वजन घटाने का है नेचुरल उपाय!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
इन 5 लोगों के लिए रामबाण है सुबह खाली पेट किशमिश के पानी का सेवन
Bhumi Pednekar ने खोला अपनी फिटनेस का राज, कहा मैंने कभी डाइटीशियन से नहीं ली राय...
भैंस का दूध पीने से शरीर के साथ बुद्धि भी हो जाती है मोटी! डॉक्टर से जाने गाय या भैस कौन सा दूध ज्यादा बेहतर
Next Article
भैंस का दूध पीने से शरीर के साथ बुद्धि भी हो जाती है मोटी! डॉक्टर से जाने गाय या भैस कौन सा दूध ज्यादा बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com