विज्ञापन
This Article is From Jan 20, 2022

Amazon Republic Day Sale: अमेज़न सेल में कुकवेयर पर पाएं 70% तक की छूट

Amazon Republic Day Sale: क्या आप कुकवेयर के बिना किचन सेटअप की कल्पना कर सकते हैं? आप नहीं कर सकते, है ना? कढ़ाई, कुकर और तवे जैसे कुकवेयर किसी भी किचन सेटअप की जान होते हैं और डेली बेसिस पर उपयोग किए जाते हैं.

Amazon Republic Day Sale: अमेज़न सेल में कुकवेयर पर पाएं 70% तक की छूट
Amazon Republic Day Sale: अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर कुकवेयर सेट के स्पेशल सेल को देखें.

Amazon Republic Day Sale: क्या आप कुकवेयर के बिना किचन सेटअप की कल्पना कर सकते हैं? आप नहीं कर सकते, है ना? कढ़ाई, कुकर और तवे जैसे कुकवेयर किसी भी किचन सेटअप की जान होते हैं और डेली बेसिस पर उपयोग किए जाते हैं. हालांकि, यह कुकवेयर कितना भी पुराना या खराब क्यों न हो जाए, हमें यह सोचकर एक नया मिलने में संदेह होता है कि वे हमें इस कोस्ट पर भाग्य से मिल सकता है. खैर, अब और नहीं! अमेज़न इंडिया आपकी किचन की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए यहां है. यह आपको अपनी 4 दिवसीय गणतंत्र दिवस बिक्री के साथ एक बजट पर खरीदारी करने का मौका देता है. किचन के आवश्यक सामान जैसे कुकवेयर सेट सहित अधिकांश प्रोडक्ट पर ऑफ़र और कीमतों में कमी से पहले कभी नहीं इसका मतलब है कि आप अंततः उन पुराने और इस्तेमाल किए गए बर्तनों को अपग्रेड कर सकते हैं. अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर कुकवेयर सेट के स्पेशल सेल को देखें.

अमेज़न रिपब्लिक डे सेल पर कम कीमतों पर 7 स्पेशल कुकवेयर सेटः

1. निरलॉन नॉन-स्टिक एल्युमिनियम कुकवेयर सेटः

निरलॉन कुकिंग सेट को एक बेहतर 3 लेयर रेनफोर्स्ड नॉन-स्टिक कोटिंग के साथ कवर किया है. सेट में एक तवा, कढ़ाई और एक कैसरोल के साथ आता है. नॉन-स्टिक कोटिंग भी इसे तेजी से कुक और समान रूप से गर्म करने में मदद करती है. कुकवेयर सेट में ट्रिपल लेयर्ड स्क्रैच-रेसिस्टेंट ग्रेब्लोन कोटिंग भी है. इसमें मजबूत और कूल टच हैंडल हैं और इसे साफ करना और उपयोग करना आसान है.

2. पिजन एल्युमिनियम नॉनस्टिक डुओ सेटः

पिजन डुओ सेट में एक फ्लैट तवा और फ्राई पैन के साथ आता है, इन कुकिंग बर्तनों में एक्स्ट्रा थीकनेस वाली नॉन-स्टिक 5-लेयर स्कैंडल कोटिंग होती है. यह पीएफओए से फ्री है और हेल्दी और ऑयली फ्री कुकिंग के लिए उपयोग की जाने वाली हाई इंड ऐटैलियन तकनीक के साथ बनाया गया है. ये पैन मेटल स्पून फ्रेंडली और स्वाभाविक रूप से स्क्रैच-रेसिस्टेंट हैं. टिकाऊ बैकेलाइट हैंडल पैन को फिसलने से रोकने के लिए कुशल पकड़ हैं और कुकिंग के दौरान गर्म नहीं होते हैं.

3. सोलिमो एल्युमिनियम कुकवेयर सेटः

सोलिमो एल्यूमीनियम कुकवेयर सेट हाई क्वलिटी वाले 100% फूड ग्रेड वर्जिन एल्यूमीनियम से बनाया गया है. सेट में 3 प्रोड्क्ट का एक सेट शामिल है- कड़ाही, रोटी तवा और एक परफेक्ट तड़का पैन. प्रोडक्ट हाई क्वलिटी हार्ड एनोडाइज्ड कोटिंग इसे स्क्रैच-रेसिस्टेंट, टिकाऊ, गैर-विषैले, नॉन रिएक्टिव बनाती है और गर्मी ट्रांसफर करती है. हाई क्वलिटी वाला बैकलाइट हैंडल जो हाथों को जलने से रोकता है और कम्फर्टेबल होल्डिंग भी प्रदान करता है.

4. सेलो प्राइमा इंडक्शन कुकवेयर सेटः

सेलो प्राइमा नॉन-स्टिक कुकवेयर सेट में दुनिया के सबसे बड़े फ्लेयर और नॉन-स्टिक कोटिंग के निवेशक से हाई गेज एल्यूमीनियम निर्माण और मूल टिकाऊ कोटिंग है. यह कुकवेयर सेट एलपीजी स्टोव और इंडक्शन फ्रैंडली है. इसमें एर्गोनोमिक ग्रिप स्पॉट के साथ सख्त और मजबूत बैकलाइट हैंडल हैं जो कुकिंग से पहले और बाद में फ्राई पैन को सेफ और कम्फर्ट रखने की अनुमति देते हैं. इसे साफ करना और इस्तेमाल करना आसान है. इसमें एक तवा और फ्राई पैन और टेम्पर्ड ग्लास ढक्कन के साथ एक कड़ाही शामिल है.

5. पिजन बेसिक्स नॉनस्टिक कुकवेयर सेटः

पिजन बेसिक्स नॉनस्टिक कुकवेयर सेट 5-लेयर नॉनस्टिक प्योर कोटिंग टैकनिक के साथ आता है जो एक्स्ट्रा बेस पर स्मूदनेस को कई गुना बढ़ा देता है, यह स्मूद कोटिंग ऑयल के कम उपयोग के साथ कुकिंग की अनुमति देती है. नॉनस्टिक कुकवेयर सेट के सर्पिल बॉटम को वैज्ञानिक रूप से विकसित किया गया है ताकि हीटिंग भी सुनिश्चित किया जा सके, यह सुनिश्चित करता है कि आप बिना झंझट के खाना पकाएं. यह गैर विषैले और लाइटवेट है, आप सेट की मदद से रोजाना हेल्दी फूड का आनंद ले सकते हैं. इसमें कांच के ढक्कन वाली नॉनस्टिक कड़ाही, नॉनस्टिक फ्राई पैन और नॉनस्टिक फ्लैट तवा शामिल है.

6. अमेजन बेसिक नॉन-स्टिक कुकवेयर सेटः

डेली होम कुकिंग के लिए सेट 7-पीस नॉन-स्टिक कुकवेयर में फ्राई पैन, ढक्कन के साथ सॉस पैन, ढक्कन के साथ 2 कैसरोल पैन, और सूप लैडल के साथ एक बर्तन सेट, स्लेटेड टर्नर और सर्विंग स्पून शामिल हैं. नॉन-स्टिक कोटिंग के साथ एल्युमिनियम बॉडी कुकिंग और सफाई में आसानी प्रदान करती है, कुकवेयर सेट बीपीए फ्री है और डेली यूज के लिए सेफ है. सॉफ्ट-टच रिवेटेड हैंडल आपके हाथों को हीट ट्रांसफर से बचाते हैं और स्पाइरल बॉटम गर्मी और फूड को समान रूप से कुक करने में मदद करते हैं. 

7. बर्गनर नॉन-स्टिक कुकवेयर सेटः

बर्गर नॉनस्टिक कुकवेयर सेट कम ऑयल कुकिंग का आनंद लेने के लिए ड्यूरा ग्रेनाइट कोटिंग की 5 लेयर से लेस है. हैवी गेज सामग्री हीट ट्रांसफर के लिए भी फायदेमंद है, फूड नहीं जलेगा और फूड में आवश्यक खनिज बरकरार रहेंगे. उपयोग की जाने वाली सामग्री पीएफओए फ्री है और आपको किसी भी हानिकारक रसायनों से बचाती है. इंडक्शन बॉटम किसी भी प्रकार और कुकटॉप के किसी भी साइज के साथ कॉम्बाइंड है. सॉफ्ट टच हैंडल कम्फर्टेबल कुकिंग के लिए है. सेट में एक तवा, फ्राई पैन और स्टीम होल के साथ टेम्पर्ड ग्लास ढक्कन के साथ एक कढ़ाई होती है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हर रोज जंक फूड खाने से शरीर में हो सकती है इन पोषक तत्वों की कमी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट
Amazon Republic Day Sale: अमेज़न सेल में कुकवेयर पर पाएं 70% तक की छूट
एक गिलास संतरे का जूस या एक साबुत संतरा क्या है ज्यादा फायदेमंद, जानिए दोनों की न्यूट्रिशन वैल्यू
Next Article
एक गिलास संतरे का जूस या एक साबुत संतरा क्या है ज्यादा फायदेमंद, जानिए दोनों की न्यूट्रिशन वैल्यू
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com