Amazon Sale 2021: इन 5 सबसे जानदार और टेस्टी पीनट बटर पर मिल रही 40% तक की छूट, मौका हाथ से न जाने दें

हमारे किचन पेंट्री में पीनट बटर शामिल करने से न केवल स्वास्थ्यवर्धक बल्कि स्वादिष्ट विकल्प भी होगा! पीनट बटर कहां से खरीदना चाहिए? अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल है सही जगह!

Amazon Sale 2021: इन 5 सबसे जानदार और टेस्टी पीनट बटर पर मिल रही 40% तक की छूट, मौका हाथ से न जाने दें

अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल यहां है

Amazon Great Indian Festival Sale: हमारी डाइट में शामिल करने के लिए हेल्दी चीजों की तलाश करना कभी बंद नहीं हो सकता है. हमें ऐसे फूड्स की जरूरत है जो हमारे स्वास्थ्य को जोखिम में डाले बिना स्वादिष्ट हों. पीनट बटर एक ऐसा फूड है जो आपके शरीर को मजबूत बनाने में आपकी मदद कर सकता है. पीनट बटर प्रोटीन से भरपूर होता है, जो इसे मांसपेशियों के निर्माण के लिए एक बेहतरीन भोजन बनाता है. फाइबर से भरपूर, पीनट बटर भूख को कम करने में भी मदद करता है क्योंकि फाइबर से भरपूर फूड्स आपको लंबे समय तक भरा हुआ महसूस कराते हैं. इसलिए, हमारे किचन पेंट्री में पीनट बटर शामिल करना न केवल एक हेल्दी, बल्कि एक स्वादिष्ट विकल्प भी होगा! अब आप सोच रहे होंगे कि पीनट बटर कहां से खरीदें? अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल है सही जगह! इस फेस्टिव सेल में किचन की सभी जरूरी चीजों, खासकर किराना के सामान पर शानदार डील और डिस्काउंट हैं. इसलिए, हमने पीनट बटर की एक लिस्ट तैयार की है जिस पर 40% तक की छूट है.

क्र. स.प्रोडक्टप्राइज
1एल्पिनो नेचुरल पीनट क्रंच349
2डिसानो ऑल नेचुरल पीनट बटर265
3मायफिटनेस चॉकलेट पीनट बटर299
4पिंटोला ऑल नेचुरल पीनट बटर349
5बीग्रीन बाई मसलब्लेज पीनट बटर क्रंची199

इन 5 पीनट बटर पर सबसे बड़ी छूट | The Biggest Discounts On These 5 Peanut Butters

1. बीग्रीन बाई मसलब्लेज वेगन प्रोटीन पीनट बटर क्रंची

बीग्रीन का पीनट बटर एक स्वादिष्ट स्प्रेड है जो आपके किचन पेंट्री का हिस्सा होना चाहिए. यह पीनट बटर एक शुद्ध अखरोट का आनंद है क्योंकि यह असली क्रंची मूंगफली से भरा है. पीनट बटर का यह ब्रांड मटर और ब्राउन राइस के साथ हाई क्वालिटी गुणवत्ता वाली मूंगफली से बना है; यह आपकी डेली प्रोटीन जरूरतों को पूरा करेगा और आपके पेट को लंबे समय तक तृप्त रखेगा. इसमें कोई एक्स्ट्रा शुगर या नमक नहीं है. पीनट बटर बिना पके मूंगफली से बना है जो ट्रांस-फैट फ्री हैं. यह 299 रुपये में था और अब यह 199 रुपये में है.

स्पेसिफिकेशन

कीमत - 199 रुपये

रेटिंग - 4/5

स्वाद - क्रंची

वजन - 0.48 किलो

2. पिंटोला ऑल नेचुरल पीनट बटर

पिंटोला ऑल नेचुरल पीनट बटर में असली पीनट होती है जो स्वादिष्ट फैलाव को क्रंची बनावट देती है. यह बिना मीठा किया हुआ पीनट बटर ग्लूटेन-फ्री और कोलेस्ट्रॉल-फ्री है. इस क्रीमी पीनट बटर को बनाने के लिए 100% नॉन-जीएमओ भुनी हुई मूंगफली का इस्तेमाल किया गया है. यह पीनट बटर भी शाकाहारी है. यह प्रोटीन और फाइबर का एक बेहतरीन स्रोत है क्योंकि इस 1 किलोग्राम के जार में 300 ग्राम प्रोटीन है. यह पीनट बटर एक्टिव लाइफस्टाइल वाले लोगों के लिए बेहतरीन है. यह 425 रुपये में था और अब यह 349 रुपये में है.

स्पेसिफिकेशन

कीमत - 349 रुपये

रेटिंग - 4.5/5

स्वाद - पीनट

वजन - 1 किलो

3. मायफिटनेस चॉकलेट पीनट बटर स्मूद 510g

मायफिटनेस का पीनट बटर एक स्वादिष्ट स्वाद देने के लिए पूरी तरह भुनी हुई मूंगफली से बना है. इस मूंगफली की खास बात यह है कि इसमें चॉकलेट का स्वाद होता है, इसलिए अगर आप चॉकलेट के दीवाने हैं तो यह पीनट बटर आपके लिए ही बनाया गया है. चॉकलेट का स्वाद बेल्जियम की डार्क चॉकलेट से लिया गया है. पीनट बटर को सीजन करने के लिए पिंक हिमालयन सॉल्ट का उपयोग किया जाता है, यह एक संतुलित और संतोषजनक स्वाद देता है. यह चॉकलेट पीनट बटर अच्छी गुणवत्ता वाली ब्राउन शुगर की थोड़ी मात्रा के साथ मीठा किया जाता है. यह 320 रुपये में था और अब यह 299 रुपये है.

स्पेसिफिकेशन

कीमत - 299 रुपये

रेटिंग - 4.5/5

स्वाद - पीनट

वजन - 0.510 किग्रा

4. डिसोनो ऑल नेचुरल पीनट बटर

डिसानो का पीनट बटर 100% हाई क्वालिटी वाली भुनी हुई मूंगफली से बना है. इस पीनट बटर को अपने प्रोटीन शेक में शामिल करें या इसे ब्रेड पर फैलाएं और आपकी सुबह की स्वादिष्ट और हेल्दी शुरुआत होगी. यह मूंगफली का मक्खन फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए आदर्श है, क्योंकि यह विटामिन ई, बी3 और बी6 का अच्छा स्रोत है. यह आयरन, मैग्नीशियम और पोटेशियम जैसे खनिजों में भी समृद्ध है. यह पीनट बटर 500 रुपये में था और अब 265 रुपये में है.

स्पेसिफिकेशन

कीमत - 265 रुपये

रेटिंग - 4/5

स्वाद - मूंगफली

वजन - 1.08 किग्रा

5. एल्पिनो नेचुरल पीनट बटर

ताजा मूंगफली के उपयोग के कारण एल्पिनो के पीनट बटर में प्राकृतिक क्रंच होता है. यह पीनट बटर मीठा नहीं है क्योंकि इसमें कोई अतिरिक्त शुगर या नमक नहीं है. यह 100% भुनी हुई मूंगफली से बना है जो GMO फ्री है और इसमें कोई हाइड्रोजनीकृत तेल नहीं है. यह पीनट बटर शाकाहारी के अनुकूल और लस मुक्त है. यह खनिज और विटामिन जैसे आयरन, मैग्नीशियम, फास्फोरस, पोटेशियम, विटामिन ई और बहुत कुछ से भरा है. यह प्रोडक्ट 449 रुपये में था और अब 349 रुपये में है.

स्पेसिफिकेशन

कीमत - 349 रुपये

रेटिंग - 4/5

स्वाद - प्राकृतिक बिना मीठा क्रंच

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वजन - 1 किलो