विज्ञापन
This Article is From Feb 22, 2015

योगिता बाली पहुंची बेटे महाक्षय को आशीर्वाद देने

मुम्बई : मुम्बई में महाक्षय की फ़िल्म 'इश्क़दारियां' के पहले मोशन पोस्टर को रिलीज़ करने उनकी मां और बीते दिनों की अभिनत्री योगिता बाली आईं। योगिता बाली ने अपने हाथों से पोस्टर को खोला और मीडिया के सामने पेश किया।

आम तौर पर महाक्षय की फिल्मों के प्रचार से अक्सर उनके पिता मिथुन चक्रवर्ती जुड़ते हैं और फ़िल्म की रिलीज़ तक कई बार वो महाक्षय के साथ मीडिया के सामने आते हैं और फ़िल्म को प्रोमोट करने के साथ-साथ वो अपने बेटे को आशीर्वाद और शुभकामनाएं देते हैं, मगर इस बार मिथुन को शूटिंग के लिए मुम्बई से बाहर होने की वजह से उनकी जगह ली महाक्षय की मां योगिता बाली ने। योगिता ने यहां आकर न सिर्फ अपने बेटे की फ़िल्म 'इश्क़दारियां' का पोस्टर रिलीज़ किया बल्कि अपने बेटे को ढेर सारा आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी।


आम तौर पर योगिता बाली ग्लैमर और मीडिया से दूर ही रहती हैं मगर अपने बेटे का प्यार उन्हें यहां खींच लाया। इस मौके पर महाक्षय की मां के साथ उनके परिवार के और भी सदस्य थे।

महाक्षय की फ़िल्म 'इश्क़दारियां' को प्रोड्यूस किया है राजेश बग्गा ने और निर्देशक हैं राष्ट्रिय पुरुस्कार विजेता वी के प्रसाद। महाक्षय की फ़िल्म 'इश्क़दारियां' एक प्रेम कहानी है जिसमें महाक्षय के साथ उनकी हीरोइन हैं एवेलिन शर्मा।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
योगिता बाली पहुंची बेटे महाक्षय को आशीर्वाद देने
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com