विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम डीपी में लगाई अनुष्का शर्मा की फोटो, आपने देखी?

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम डीपी में लगाई अनुष्का शर्मा की फोटो, आपने देखी?

विराट कोहली ने वैलेंटाइंस डे पर अनुष्का शर्मा से अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था.

खास बातें

  • साल 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
  • विराट ने इस साल वैलेंटाइंस डे पर अनुष्का और अपना रिश्ता सार्वजनिक किया था
  • पिछले दिनों विराट से मिलने बेंगलुूरू भी गई थीं अनुष्का शर्मा
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्यार में डूबे हुए हैं. इस साल वैलेंटाइन्स डे पर अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने वाले विराट कोहली ने अपने दिल के साथ-साथ अब अनुष्का को अपने इंस्टाग्राम के डिस्प्ले पिक (डीपी) में भी जगह दे दी है. जी हां, विराट ने इंस्टाग्राम पर अपनी डीपी चेंज की है, जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही हैं. यह तस्वीर उस समय की लग रही है जब अनुष्का और विराट ने क्रिकेटर युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच की गोवा-वेडिंग अटेंड की थी.

यहां देखें विराट की नई डिस्प्ले पिकः
 

virat kohli anushka sharma

हाल ही में अनुष्का विराट कोहली से मिलने बेंगलुरू भी गई थीं. विराट आईपीएल की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू टीम के कप्तान हैं, कंधे की चोट की वजह से वह मैच नहीं खेल रहे थे. शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के साथ हो रहे मैच से वह मैदान में वापसी कर रहे हैं..

बताते चलें कि अनुष्का और विराट एक दूसरे को साल 2013 से डेट कर रहे हैं. इस साल वैलेंटाइन्स डे पर अपनी और अनुष्का की एक तस्वीर शेयर कर विराट ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था. फोटो के साथ उन्होंने लिखा था, 'आप मेरे साथ हो तो हर दिन वैलेंटाइन्स डे है.' इसके बाद अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर भी विराट ने अपनी मां और अनुष्का के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए उनके साहस की तारीफ की थी.
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


पिछले साल दिसंबर में अनुष्का और विराट छुट्टियां मनाने उत्तराखंड गए थे. इसके बाद खबरें आने लगी थीं कि वे वहां सगाई करने गए हैं. हालांकि बाद में विराट ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा था कि उन्हें सगाई करनी होगी तो छिपकर नहीं बताकर करेंगे. साल 2017 अब तक अनुष्का और विराट दोनों के लिए काफी अच्छा रहा है. अनुष्का की हालिया रिलीज फिल्म 'फिल्लौरी' को सभी तरफ से सराहना मिली है वहीं विराट को पद्मश्री से सम्मानित किया गया है.

अनुष्का इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी. वहीं अनुष्का ने अपने क्लीन स्लेट प्रोडक्शन की नई फिल्म का भी ऐलान कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com