काजोल के बाद अब वरुण धवन को हो रहा है 'दिलवाले' करने का पछतावा?

काजोल के बाद अब वरुण धवन को हो रहा है 'दिलवाले' करने का पछतावा?

वरुण धवन (फाइल फोटो)

मुंबई:

ख़बर है कि वरुण धवन ने निर्देशक रोहित शेट्टी की फ़िल्म करने से मना कर दिया है। कहा जा रहा है कि फ़िल्म 'दिलवाले' से उन्हें कोई फ़ायदा नहीं हुआ, इस कारण या फिर यूं कहें कि 'दिलवाले' के प्रदर्शन से वरुण दुखी हो गए।

इन दिनों मीडिया में चर्चे हैं कि रोहित शेट्टी अपनी अगली फ़िल्म 'राम लखन' के रीमेक में वरुण धवन को कास्ट करना चाहते थे मगर वरुण ने इस फ़िल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया क्योंकि उनका मानना है कि रोहित ने वरुण को फ़िल्म 'दिलवाले' में काजोल और शाहरुख़ के सामने एक कमीडियन बनाकर रख दिया। यही वजह है कि वरुण 'राम लखन' के रीमेक से दूर रहने का फ़ैसला किया।

इससे पहले काजोल के बारे में भी ख़बर आई थी कि वह 'दिलवाले' का हिस्सा बनकर पछता रही हैं क्योंकि काजोल ने सुजॉय घोष की फ़िल्म 'दुर्गा रानी सिंह' छोड़कर 'दिलवाले' को चुना था मगर इस फ़िल्म से उनकी वैसी वापसी नहीं हुई जिसकी वह कल्पना कर रही थीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि 'राम लखन' के रीमेक के लिए रोहित शेट्टी ने वरुण धवन के साथ रणवीर सिंह को लेने का मन बनाया था। अब देखने वाली बात यह होगी कि अगर वरुण इस फिल्म में नहीं होंगे तो इस भूमिका को कौन निभाएगा।