'सुल्‍तान' की शानदार शुरुआत: इस सप्‍ताह ही 150 करोड़ का कारोबार करने की संभावना

'सुल्‍तान' की शानदार शुरुआत: इस सप्‍ताह ही 150 करोड़ का कारोबार करने की संभावना

फिल्‍म 'सुल्‍तान' का पोस्‍टर

खास बातें

  • पहले दिन फिल्‍म की बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार शुरुआत हुई
  • फिल्‍म वितरकों के मुताबिक उम्‍मीद के अनुसार हुई ओपनिंग
  • इसमें सलमान ने हरियाणा के एक पहलवान की भूमिका है
मुंबई:

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ''सुल्तान''  की बुधवार को पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार शुरुआत हुई। उद्योग विशेषज्ञों का अनुमान है कि यह फिल्म इसी हफ्ते 150 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेगी। ईद के मौके पर प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म में सलमान ने हरियाणा के एक पहलवान की भूमिका निभाई है।

वितरक अक्षय राठी ने कहा, ''फिल्म देशभर में बेहतरीन कारोबार कर रही है। शुरुआत आंधी की तरह है। हर कोई इसे पसंद कर रहा है, चाहे कहानी हो, या गाने।'' उन्होंने कहा कि फिल्म दिल्ली, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पंजाब सहित उत्तर भारत में बेहतरीन कारोबार कर रही है।

उन्होंने कहा कि एक अनुमान के अनुसार यह फिल्म 35 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेगी। गुरुवार को ईद है और फिर सप्ताहांत का भी समय है। ऐसे में इस हफ्ते इसके 130 से 150 करोड़ रुपये का कारोबार करने का अनुमान है।

एक अन्य फिल्म वितरक राजेश थडानी ने कहा कि फिल्म ने उम्मीद के अनुसार बेहतरीन शुरुआत की है और इस हफ्ते इसका कारोबार करीब 150 करोड़ रुपये होने की संभावना है। राठी और थडानी दोनों का मानना है कि आनलाइन लीक हो जाने के बाद भी फिल्म के कारोबार पर प्रभाव पड़ने की उम्मीद नहीं है।

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com