विज्ञापन
This Article is From Jun 10, 2017

डेब्यू फिल्म के लिए डायरेक्‍टर के साथ केदारनाथ में मन्‍नत मांगने पहुंचीं सैफ अली खान की बेटी

अभिषेक कपूर, सारा और फिल्‍म की टीम के साथ 22 किलोमीटर चल कर शुक्रवार को केदारनाथ मंदिर की सुबह की आरती में पहुंचे.

डेब्यू फिल्म के लिए डायरेक्‍टर के साथ केदारनाथ में मन्‍नत मांगने पहुंचीं सैफ अली खान की बेटी
नई दिल्‍ली: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्‍म आखिर किस एक्‍टर के साथ होगी और उन्‍हें इंडस्‍ट्री में कौन का डायरेक्‍टर लॉन्‍च करेगा, इसे लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही हैं. हाल ही में खबरें आई थीं कि सारा अली खान डायरेक्‍टर अभिषेक कपूर की नई फिल्‍म से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत कर सकती हैं, जिसमें सारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगीं. अब इस बात का सबूत भी सामने आ गया है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार अभिषेक कपूर की फिल्‍म 'केदारनाथ' की शुरुआत के लिए सारा उत्‍तराखंड पहुंची हैं. सारा, सैफ अली खान और उनकी एक्‍स वाइफ अमृता सिंह की बेटी हैं. याद दिला दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्‍म 'काई पो छे' के डायरेक्‍टर भी अभिषेक कपूर ही थे.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अभिषेक कपूर, सारा और फिल्‍म की टीम के साथ 22 किलोमीटर चल कर शुक्रवार को केदारनाथ मंदिर की सुबह की आरती में पहुंचे. 'केदारनाथ' एक लव-स्‍टोरी होगी और उम्‍मीद की जा रही है कि यह फिल्‍म की शूटिंग इसी साल शुरू होगी. हाल ही में मीडिया में सुशांत, अभिषेक और सारा के साथ में रेस्‍तारां में जाने की खबरें आई थीं. ऐसे में जब सुशांत से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने पीटीआई को बताया, 'हमने अभी तक फिल्‍म साइन नहीं की है तो मैं इसके बारे में ज्‍यादा कुछ नहीं कह सकता.'
 
sushant sara

सारा अली खान के डेब्‍यू को लेकर काफी चर्चाएं हैं. पहले खबरें थी कि सारा, करण जौहर की फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली हैं. इस फिल्‍म में सारा के टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने की खबरें थी. इसके बाद खबरें थी कि सारा सलमान खान की फिल्‍म से अपना करियर शुरू करने वाली हैं, जिसमें सलमान सारा के साथ ही अपनी बहन अर्पिता शर्मा खान के पति आयुष शर्मा को भी लॉन्‍च करेंगे.

सारा फिल्‍मों में आने से पहले ही सोशल मीडिया सेलेब्रिटी बन चुकी हैं. सारा के कई फैनक्‍लब सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी कई खबरें पोस्‍ट करते रहते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
डेब्यू फिल्म के लिए डायरेक्‍टर के साथ केदारनाथ में मन्‍नत मांगने पहुंचीं सैफ अली खान की बेटी
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com