विज्ञापन
This Article is From Apr 02, 2017

स्‍टे ऑर्डर के बाद भी रिलीज हुई प्रत्‍युषा बनर्जी की शॉर्ट फिल्‍म 'हम कुछ कह न सके...'

स्‍टे ऑर्डर के बाद भी रिलीज हुई प्रत्‍युषा बनर्जी की शॉर्ट फिल्‍म 'हम कुछ कह न सके...'
नई दिल्‍ली: प्रत्‍यूषा बनर्जी की पहली पुण्‍यतिथि पर, उनपर बनी शॉर्ट फिल्‍म 'हम कुछ कह न सके' आधिकारिक तौर पर रिलीज हो गई है. 18 मिनट की इस फिल्‍म पर हालांकि प्रत्‍युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने स्‍टे ऑर्डर लिया था लेकिन फिर भी यह फिल्‍म रिलीज कर दी गई है. इस फिल्‍म में एक्टिंग करती खुद प्रत्‍युषा बनर्जी और उनकी कहानी कहती उकनी दोस्‍त काम्‍या पंजाबी नजर आ रही हैं. इस शॉर्ट फिल्‍म में काफी हद तक वह दिखाने की कोशिश की गई है कि प्रत्‍युषा अपने आखिरी दिनों में असल जिंदगी में किन हालातों से गुजर रही थीं और आखिर उनके रिश्‍ते में चल रहे उतार चढ़ावों ने प्रत्‍युषा को किस हद तक परेशान कर दिया था. यह फिल्‍म प्रत्‍युषा द्वारा उनकी मौत से कुछ दिन पहले फिल्‍मायी गई थी.

काम्‍या पंजाबी ने इस फिल्‍म 'हम कुछ कह न सके' की डायरेक्‍टर नीरूशा और प्रत्‍यूषा के माता-पिता के साथ इस फिल्‍म की रिलीज के बाद एक प्रेस कॉन्‍फरेंस की. काम्‍या ने इस कॉन्‍फरेंस के दौरान बताया कि इस फिल्‍म से होने वाली सारी कमाई प्रत्‍यूषा के पेरेंट्स को जाएगी. बता दें कि इस फिल्‍म के ट्रेलर के रिलीज होते ही प्रत्‍युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज ने आरोप लगाया था कि प्रत्‍युषा ने किसी शॉर्ट फिल्‍म की शूटिंग नहीं की थी.
 
pratyusha banerjee and rahul raj

राहुल ने डीएनए को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में कहा, 'वह कौनसी फिल्‍म के बारे में बात कर रही हैं? कब और कैसे उसने इस फिल्‍म की शूटिंग की है? मेरे पास प्रत्‍युषा के आखिरी महीनों की पूरी जानकारी है. वह हमेशा मेरे साथ थी. हम साथ में रांची गए और फिर गोवा, तो प्रत्‍युषा ने आखिर कब इस फिल्‍म की शूटिंग की है.'

यहां देखें प्रत्‍युषा बनर्जी पर बनी यह शॉर्ट फिल्‍म -



प्रत्‍युषा बनर्जी ने पिछले साल मुंबई के ओशीवारा स्थित अपने घर में फांसी लगा कर आत्‍महत्‍या कर ली थी. प्रत्‍युषा ने साल 2010 में टीवी सीरियल 'रक्‍त संबंध' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसी साल वह सीरियल 'बालिका वधु' में आनंदी के किरदार में नजर आईं. तीन साल बाद उन्‍होंने डांसिंग शो 'झलक दिखला जा' में भाग लेने के लिए 'बालिका वधु' छोड़ दिया था. प्रत्‍युषा 'बिग बॉस' के 7वें सीजन में नजर आ चुकी थीं. प्रत्‍युषा बनर्जी और काम्‍या पंजाबी इसी शो में एक दूसरे से मिली थीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
स्‍टे ऑर्डर के बाद भी रिलीज हुई प्रत्‍युषा बनर्जी की शॉर्ट फिल्‍म 'हम कुछ कह न सके...'
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com