यह ख़बर 04 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कैटरीना कैफ नहीं करेंगी सलमान खान से रोमांस

फाइल फोटो

खास बातें

  • फिल्म ‘वांटेड’ से एक्शन-मसाला वाली मनोरंजक फिल्मों की नई लहर शुरू करने के बाद सलमान और कोरियोग्राफर से निर्देशक बने प्रभुदेवा एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं।
मुंबई:

प्रभुदेवा की अगली फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ को साइन नहीं किया गया है।

फिल्म ‘वांटेड’ से एक्शन-मसाला वाली मनोरंजक फिल्मों की नई लहर शुरू करने के बाद सलमान और कोरियोग्राफर से निर्देशक बने प्रभुदेवा एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं। इसका निर्माण टिप्स द्वारा किया जाएगा।

ऐसी अफवाहें थीं कि प्रभुदेवा की इस फिल्म में सलमान और कैटरीना दोबारा से पर्दे पर नजर आएंगे।

टिप्स के रमेश तौरानी ने बताया, हमने इस फिल्म के लिए कैटरीना को साइन नहीं किया है। सलमान के साथ किस अभिनेत्री को लेना है, इस पर हमने अभी सोचा नहीं है। हम अभी कहानी पर ही काम कर रहे हैं। कहानी अभी तक पूरी नहीं हुई है। सलमान और कैटरीना को पिछली बार ‘एक था टाइगर’ में एकसाथ देखा गया था। सलमान की व्यस्तता की वजह से फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

तौरानी अपनी आगामी फिल्म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ के लिए काफी उत्साहित हैं। शाहिद कपूर अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया है। शाहिद के अलावा इस फिल्म में इलियाना डी-क्रूज भी हैं। फिल्म का प्रदर्शन 20 सितंबर को होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तौरानी ने कहा, इस फिल्म में दर्शकों के लिए हर मसाला है। इसमें रोमांस, ड्रामा, एक्शन, नाच और गाना सब कुछ है। हमें कहानी पसंद आई इसलिए हमने इस पर काम करने की सोची। यह एक साफ-सुथरी पारिवारिक फिल्म है।