विज्ञापन
This Article is From Dec 23, 2015

इस दीवाली पर होगा एक और घमासान, अजय देवगन और करण जौहर भिड़ेंगे

इस दीवाली पर होगा एक और घमासान, अजय देवगन और करण जौहर भिड़ेंगे
अजय देवगन (फाइल फोटो)
मुंबई: एक दौर था जब सिंगल स्क्रीन हुआ करते थे, मनोरंजन के साधन कम थे, ऐसे में दो बड़ी फिल्में जब बॉक्स ऑफिस पर साथ आती थीं और अगर दोनों फिल्में अच्छी होती थीं तब दोनों ही फिल्मों को बारी-बारी से दर्शक देखा करते थे। मगर अब दौर बदल चुका है। मल्टीप्लेक्स आ चुके हैं और पहले दो दिन में पैसों की रिकवरी करने की कोशिश होती है हर प्रोड्यूसर या डिस्ट्रीब्यूटर की।

अभी पिछले हफ्ते 'दिलवाले' और 'बाजी राव मस्तानी' को बॉक्स ऑफिस पर टकराने का अंजाम सबने देखा, मगर उसके बावजूद आने वाली दीवाली पर भिड़ने को तैयार हो गए अजय देवगन और करण जौहर। हो सकता है कि आने वाली दीवाली के मौके पर अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' के साथ करण जौहर अपनी फिल्म रिलीज करें, जिसका नाम है 'ऐ दिल है मुश्किल'

अजय देवगन ने अपनी फिल्म 'शिवाय' को 2016 की दीवाली पर रिलीज करने की घोषणा करीब 4 महीने पहले कर दी थी, मगर अब करण जौहर भी तैयारी में हैं, फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को रिलीज करने के लिए। इसकी जानकारी करण जौहर ने ट्वीट कर दी, जिसमें लिखा था कि 'ऐ दिल है मुश्किल' के लंदन का शेड्यूल खत्म हो चूका है। इस फिल्म को दीवाली पर लाएंगे।

आपको बता दें कि 2012 में अजय देवगन की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हुई थी यश चोपड़ा की फिल्म 'जब तक है जान' के साथ। तब अजय देवगन शिकायत लेकर यशराज फिल्म्स के पास गए थे कि वे सिनेमाघरों के बंटवारे में धांधली कर रहा है।

अब एक बार फिर स्थिति वैसी ही बनती नजर आ रही है। देखना होगा कि दीवाली पर करण और देवगन टकराते हैं या कोई बीच का रास्ता निकलता है, क्योंकि अजय की पत्नी काजोल करण की बहुत ही ख़ास दोस्त हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
इस दीवाली पर होगा एक और घमासान, अजय देवगन और करण जौहर भिड़ेंगे
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com