IIFA अवॉर्ड : रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक-दूसरे के लिए कहा कुछ खास, जानिए क्या...

IIFA अवॉर्ड : रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक-दूसरे के लिए कहा कुछ खास, जानिए क्या...

आईफा 2016 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की धूम रही। न केवल दीपिका की खास प्रस्तुति ने फैन्स का मन मोहा, बल्कि दोनों की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के लिए रणवीर को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला। इतना ही नहीं दीपिका को फिल्म पीकू के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। अवॉर्ड समारोह के दौरान दोनों की ट्यूनिंग भी देखने लायक रही। इसने उन खबरों को झुठला दिया, जिनमें उनके बीच कुछ ठीक नहीं की बात कही जा रही थी। रणवीर तो दीपिका की प्रस्तुति से इतने भावविभोर हो गए कि उन्होंने कह दिया कि कुछ भी ऐसा नहीं है, जो उन्हें दीपिका से ज्यादा खुशी देता हो। पढ़िए दोनों ने एक-दूसरे के लिए क्या कहा...

बार-बार दीपिका का जिक्र
शनिवार रात को जब भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म अकादमी (आईफा) अवॉर्ड्स के मंच पर दीपिका ने 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म के गीत पर प्रस्तुति दी, तो रणवीर ने कहा कि वह दीपिका की प्रस्तुति से बेहद प्रभावित हैं। फिल्म बाजीराव मस्तानी में अपने अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार लेते समय भी उन्होंने अपने भाषण में दीपिका का जिक्र किया।

रणवीर ने कहा, "मैं उस प्रस्तुति से बेहद प्रभावित हो गया था। लीला से राम, मस्तानी से बाजीराव। मैं जानना चाहता हूं कि अगला क्या है। तुम बेहद उम्दा कलाकार हो।"

दीपिका से ज्यादा खुशी कुछ और नहीं देता...
रणवीर ने कहा, "दीपिका, तुमसे ज्यादा मुझे कुछ भी खुशी नहीं देता। तुम्हारे साथ यह पुरस्कार लेने से ज्यादा मुझे कुछ भी खुशी नहीं देता।"

रणवीर यहीं नहीं रुके, उन्होंने अलगाव की अफवाहों पर विराम लगाते हुए ट्विटर पर लिखा, "लीला से राम..मस्तानी से बाजीराव..सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री से सर्वश्रेष्ठ कलाकार.. दीपिका पादुकोण। आईफा 2016, कोई शक।"
 


एक खास शख्स को शुक्रिया : दीपिका
वहीं, दीपिका ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड लेते समय कहा, 'मैं अपनी टीम को शुक्रिया कहना चाहती हूं, साथ ही अपनी जिंदगी के एक खास शख्स को भी, आप तो जानते ही हैं कौन है वो...'

गौरतलब है कि आईफा (IIFA) का चार दिवसीय समारोह 23 जून को शुरू हुआ था। मेड्रिड आईफा का आयोजन करने वाला चौथा यूरोपीय शहर रहा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com