विज्ञापन
This Article is From Jul 23, 2016

बच्चों का खिलौना बनेंगे अभिनेता ऋतिक रोशन!

बच्चों का खिलौना बनेंगे अभिनेता ऋतिक रोशन!
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (फाइल फोटो)
नई दिल्‍ली: ऋतिक रोशन के नन्हे फैन अब उनके साथ खेल सकेंगे। खिलौना बनाने वाली एक बड़ी कंपनी ने ऋतिक रोशन की टीम से मुलाकात कर ऋतिक के किरदारों पर आधारित खिलौने बनाने की पेशकश की है। ये खिलौने ऋतिक की फिल्मों के किरदारों पर आधारित होंगे, जिसमें 'क्रिष', 'धूम', 'बैंग-बैंग', 'जोधा अकबर', 'कोई मिल गया' और 'कहो ना प्यार है' के ऋतिक द्वारा अभिनीत किरदार होंगे। इन सभी किरदारों को खिलौने की शक्ल दी जायेगी जिससे बच्चे खेलेंगे।

दरअसल बच्चों के बीच ऋतिक रोशन काफी लिकप्रिय हैं जिसके कारण ऋतिक के किरदारों को खिलौने के रूप में उतारा जा रहा है। अपनी पहली फिल्म से ही ऋतिक बच्चों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। ख़ास तौर से फिल्म 'कृष' आने के बाद बच्चों के और चहेते बन गए। कृष बनकर किसी भी जगह से कूद जाना, विलेन को मारना, स्टंट के साथ डांस करना। इन्हीं वजहों से ऋतिक की फिल्में बच्चों के लिए पूरा इंटरटेनमेंट पैक होती हैं और यही वजह है कि खिलौना कंपनी ने यह निर्णय लिया है और ऋतिक के चुनिंदा फिल्मों के किरदार को खिलौने के रूप में उतारा जाय।

फिल्म 'कृष' के समय इसका मर्चेंडाइज बनाया गया था और खिलौनो की दुकान में कृष उपलब्ध थे। इस बारे में बात करते हुए ऋतिक रोशन कहते हैं, “मैं एक्शन हीरो और सुपर हीरो का बड़ा फैन हूं और उनसे संबंधित चीजों का मेरे पास कलेक्शन है। अगर मेरे संदर्भ में भी यह काम कर गया तो फिर यह देखना दिलचस्प होगा।”

फिल्म के निर्माता की इजाज़त के बाद ही इन किरदारों को खिलौने के रूप में ढाला जाएगा। अगर कोई मना करता है तो उस किरदार को छोड़ दिया जाएगा। खिलौना बनाने वाली कंपनी को भरोसा है कि ऋतिक बच्चों के बीच में काफी लोकप्रिय हैं और इन खिलौनों को बच्चे बेहद पसंद करेंगे।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
धनुष और नागार्जुन की फिल्म 'कुबेर' का पोस्टर रिलीज, इंटेस लुक ने बढ़ाई फैन्स के दिलों की धड़कन
बच्चों का खिलौना बनेंगे अभिनेता ऋतिक रोशन!
13 साल पहले धर्मेंद्र ने सरेआम हेमा मालिनी के लिए कही थी ये बात, सुनकर कहेंगे सच में यमला पगला दीवाना है ये जट्ट
Next Article
13 साल पहले धर्मेंद्र ने सरेआम हेमा मालिनी के लिए कही थी ये बात, सुनकर कहेंगे सच में यमला पगला दीवाना है ये जट्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com