बाप्पा का आशीर्वाद लेकर रोहन सिप्पी ने शुरू की अपनी नई फिल्म

बाप्पा का आशीर्वाद लेकर रोहन सिप्पी ने शुरू की अपनी नई फिल्म

Vidyut Jammwal (फाइल फोटो)

मुंबई:

इस गणेशोत्सव पर निर्देशक रोहन सिप्पी ने बाप्पा का आशीर्वाद लेकर अपनी नई फिल्म की घोषणा की है. फिल्म का हालांकि नाम पूरी तरह तय नहीं हुआ है. फिलहाल इसका नाम दिया गया है 'जंगल का राजा'. फिल्म का यह नाम भी हो सकता है.

फिल्म 'जंगल का राजा' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी. इस फिल्म में विद्युत जामवाल जंगल के राजा की भूमिका निभा रहे हैं और फिल्म की कहानी घूमेगी जानवर और इंसान के बीच की अजीबो गरीब दोस्ती के बीच. इस फिल्म का निर्देशन करेंगे रोहन सिप्पी और निर्माता होंगे जंगली पिक्चर्स.

इस फिल्म में विद्युत् हाथियों के साथ नज़र आएंगे और उनका दोस्त भी एक हाथी होगा. सभी जानते है कि हाथी,  गणेश भगवन का प्रतीक है, इसलिए फिल्म के मेकर्स ने डिसाइड किया कि गणपति के शुभ अवसर पर इसकी शुरुआत करना उचित रहेगा.

जैसा की गणपति का त्योहार चल रहा है और सब मानते हैं कि कोई भी शुभ काम की शुरुआत के लिए इससे अच्छा समय और कोई नहीं हो सकता, इसलिए फिल्म के मेकर्स ने गणपति के शुभ अवसर पर इस फिल्म की घोषणा कर दी. रोहन इस फिल्म की शूटिंग असल हाथी के साथ करना चाहते हैं, साथ ही फिल्म में 'जंगल बुक' और 'शो गेम ऑफ़ थ्रोन्स' के लड़ाई के 3डी सिक्वेंस में जिस प्रकार से टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया, उसी तरह से इस फिल्म में टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com