बिग बॉस के विजेता बने मनवीर गुर्जर हुए अस्‍पताल में भर्ती

बिग बॉस के विजेता बने मनवीर गुर्जर हुए अस्‍पताल में भर्ती

नोएडा के मनवीर गुर्जर का उनके फैन्‍स ने जोरदार स्‍वागत किया.

नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' के सीजन 10 के विजेता रहे मनवीर गुर्जर, जब तक 'बिग बॉस' के घर में रहे, लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक उनके फैन्‍स की लिस्‍ट में शुमार थे. लेकिन घर से बाहर आते ही मनवीर को लेकर कई सुर्खिंया आने लगी हैं. ताजा खबर के मुताबिक मनवीर गुर्जर अस्‍पताल में भर्ती हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक मनवीर को फूड पॉयजनिंग के चलते हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. हालांकि मनवीर अभी ठीक हैं और उन्‍होंने अस्‍पताल से एक मुस्‍कुराता हुआ फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर मनवीर की अस्‍पताल की फोटो शेयर की जा रही है.

बता दें कि बिग बॉस के इतिहास में मनवीर पहले ऐसे कॉमन कंटेस्टेंट हैं, जो सेलिब्रिटी ना होते हुए भी इस शो के विजेता बने हैं. शो जीतने के बाद अपने घर नोएडा आए मनवीर का काफी जोरशोर से स्‍वागत किया गय है.
 

 

Feeling very sad body temperature down get well soon #manveergurjar #manveerGurjar #manveergujjar

A photo posted by Manveer Gurjar (@manveergurjjar) on


हालांकि इसके साथ उनको लेकर कई विवाद भी हुए हैं. पहले उनकी शादी वाला वीडियो वायरल हुआ और उसके बाद उनकी मनवीर का गाली-गलौज करते हुए भी एक वीडियो वायरल हुआ है. लेकिन अपनी जिम्मेदारी समझते हुए, मनवीर ने गाली वाली वीडियो के लिए बाद में मांफी भी मांगी ली है.
 

उन्होंने बताया था कि वो वीडियो पुराना है और उस वीडियो में वो अपने दोस्तों के साथ फ्रेंडली बातें कर रहे थे और इस वीडियो के लिए उन्होंने सबसे मांफी भी मांगी थी.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com