बिग बॉस 10 : घर से बाहर निकले राहुल देव

बिग बॉस 10 : घर से बाहर निकले राहुल देव

नई दिल्‍ली:

बिग बॉस के घर में काफी शांति से खेलते चले आ रहे राहुल देव आखिरकार घर से बाहर हो गए हैं. पहले दिन से घर के सदस्‍य बने राहुल देव बिग बॉस के दूसरे ऐसे सेलेब्रि‍टी प्रतिभागी हैं जो घर से बाहर हुए हैं. इससे पहले करण मेहरा सेलेब्रिटीज की टीम से बाहर निकलने वाले पहले प्रतिभागी थे.

 अनेक फिल्‍मों में विलेन की भूमिका निभा चुके राहुल देव बिग बॉस के घर में लंबे समय से काफी शांत बने हुए थे. सलमान खान ने उन्‍हें 'वीकेंड का वार' एपिसोड में कई बार राहुल देव के यह बताया भी था कि वह घर में न तो दिख रहे हैं और न ही दर्शकों का किसी भी तरह से मनोरंजन कर रहे हैं. इस बार घर से बेघर होने के लिए पांच सदस्‍य लोपामुद्रा, बानी जे, मनवीर, नितिभा और राहुल देव नोमिनेट थे.

 
bigg boss 10

शनिवार के एपिसोड में ही सलमान ने मनवीर और बानी को सुरक्षित घोषित कर दिया था. ऐसे में राहुल देव, लोपा और नितिभा के बीच यह रहस्‍य रविवार को भी बना हुआ था  कि घर से बेघर कौन होगा.

सलमान की चेतावनियों के बाद हालांकि राहुल देव कुछ-कुछ मौकों पर घर में आपना पक्ष रखते दिखाई दिए लेकिन अक्‍सर मौकों पर वह कम ही दिखते थे. राहुल के जाने से घर में सबसे ज्‍यादा परेशान लोपामुद्रा और रोहन हुए हैं. इस समय घर में पांच सेलेब्रिटी बचे हैं  जिनमें बानी, लोपामुद्रा, रोहन, गौरव और मोनालीसा हैं जबकि मनु और प्रियंका की वापसी से घर में इंडियावालों की संख्‍या भी बराबरी की होकर पांच हो गई है. इनमें मनु, मनवीर, नितिभा, प्रियंका और स्‍वामी ओम शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com